बिग बॉस: दीपिका और सुरभी ही नहीं बल्कि इस सदस्य पर भी निकला सलमान का गुस्सा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में आज दिन है वीकेंड के वार का, मतलब वो दिन जब सलमान खान घर के अंदर आते हैं और घर वालों की क्लास लगाते हैं। हम आपको बता चुके हैं कि इस वीकेंड का वार में सलमान ने सुरभी और दीपक की जमकर क्लास लगाई है। सलमान का यूं दीपक और सुरभी की क्लास लगाना दर्शकों को खूब पसंद आया लेकिन सिर्फ दीपक और सुरभी ही नहीं बल्कि इस बार कोई और भी है जिसको सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा है और वह हैं घर में अपने रोने को लेकर फेमस हो चुकीं दीपिका कक्कड़। और उसकी वजह क्या है वो हम आपको बताते हैं।

हाल ही में घर में कैप्टेंसी टॉस्क हुआ था, जिसके चलते घर में काफी गहमागहमी हुई थी। इस बार कैपटेंसी टॉस्क का संचालन दीपिका के हाथों में था और उसका उन्होंने भरपूर फायदा उठाया और करणवीर को घर का नया कैप्टन बना दिया। लेकिन इन सबके चलते दीपिका पूरे घर वालों के निशाने पर आ गई। बता दें कि इस बार घर के चार सदस्य सोमी, रोमिल, मेघा और करणवीर घर की कैप्टेंसी के दावेदार थे, जिनको बिग बॉस ने एक टॉस्क दिया था जिसके चलते उन चारों को हाथ में एक बाउल लेकर घर के बाहर गार्डेन एरिया में बने एक्वायर के अंदर चलना था और टॉस्क के आखिर तक जिस भी कंटेस्टेंट के बाउल में पानी बचेगा वही व्यक्ति घर की कैपटेंसी जीतेगा।

दीपिका ने किसी तरह बेइमानी करके करणवीर को घर का नया कैप्टन बना दिया और जब घरवालों ने उन पर उंगलियां उठाई तो उन्होंन कहा कि अगर वो गलत हुई तों उनकों वीकेंड का वार यानी कल सब पता चल जाएगा। लेकिन शायद दीपिका को इस बात का अंदाजा बिल्कुल भी नहीं था कि वो जिस दम पर इतना चौड़ में बोल रही थीं वो उन पर ही भारी पड़ जाएगा।
बता दें कि कुछ देर पहले ही शो मेकर्स ने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सलमान सुरभी से पूछते हैं कि आखिर करणवीर के कैप्टन बनने का क्रेडिट किसको जाता है? सलमान के इस सवाल का जवाब देते हुए सुरभि ने कहा कि “इसका पूरा क्रेडिट दीपिका को जाता है और उन्होंने टास्क में पक्षपात किया क्योंकि वह करणवीर को ही कैप्टन बनाना चाहती थी।“
सुरभि की बात पर दीपिका तुरंत जवाब देती हैं कि “ऐसा सिर्फ आपको ही लगता है। मैं जो हूं वो मै दिखती हूं और मुझे इस बात की खुशी है।“ इसके बाद सलमान घरवालों से पूछते है कि कितने लोगों को लगता है कि दीपिका ने शिवाशीष द्वारा किए गए सबसे खराब संचालन के रिकॉर्ड को तोड़ा है? सलमान के इस सवाल पर लगभग सभी घरवाले अपना हाथ ऊपर उठाते है और इसी के साथ सलमान दीपिका से कहते है कि दीपिका ने सही और गलत की पहचान खो दी है। नीचे देखें वीडियो-

बता दें कि दीपिका की इस गलती के चलते उनको टार्चर रूम की सजा दी गई है जिसे देखकर श्रीसंत काफी खुश नजर आ रहे हैं। अब देखना होगा कि दीपिका सलमान के इस स्टेंट की वो सही और गलत की पहचान खो चुकी हैं इसको कैसे गलत साबित करती हैं।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस 12: रोहित और सृष्टि के लिंकअप पर बोले मनीष नागदेव कहा, “ लिमिट क्रास की तो ”