बॉलीवुड

टीवी की इन ऐक्ट्रेसेस के साथ कोई नहीं करना चाहता काम, सेट पर करती हैं ऐसी हरकत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: “जहां चार बरतन होंगे वो खटकेंगे ही” ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी। बात करें एक्टिंग की दुनिया की तो यहां पर भी ऐसा ही होता है। कई बार आपने टीवी सेलेब्स के बीच चल रही कैट फाइट के बारे में सुना ही होगा। हाल ही में हिना खान को लेकर के भी कई बातें सामनें आई थी की उनके खराब व्यवहार की वजह से उनकी शो के कोस्टार्स के साथ नहीं बनती हैं और शायद इसी वजह से वो शो को भी छोड़ रही हैं।

कई बार ऐसा होता है कि जब कोई किसी बड़े मुकाम पर पहुंच जाता है तो उसके साथ काम करने वालें की कमी हो जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही टीवी सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता है।

अस्मिता सूद

टीवी सीरियल बत्तमीज दिल में मेहर का किरदार निभाने वाली स्मिता सूद कई तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्मों में काम करने के बाद सीरियल बत्तमीज दिल से उन्होंने टीवी जगत में एंट्री की थी। हालांकि अस्मिता काफी खूबसूरत हैं जिस वजह से तो उनकी चर्चा होती है लेकिन वो अपने स्टाफ और को स्टार के साथ बुरे व्यवहार के लिए भी जाने जाते हैं। वो कई बार सेट पर हंगामा भी खड़ा कर चुकी हैं जिस वजह से उनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता है।

शिनी दोषी

स्टार प्लस के टीवी सीरियल सरस्वती चंद्र से टीवी जगत में एंट्री करने वाली शिनी दोषी ने इस सीरियल में कुसुम का किरदार निभाया था। जिसके बाद उनको कई सीरीयल्स में काम मिला था और वो काफी फेमस भी हुई। लेकिन शिनी भी कई बार अपने कोस्टार्स के साथ बहस कर चुकी हैं। सरस्वतीचंद्र के सेट पर उनकी बहस जेनिफर विगेंट से भी हुई थी।

अंकिता लोखंडे

 

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से टीवी जगत में एंट्री करने वाली अंकिता लोखंडे का करियर आज जिन ऊंचाइयों पर है उससे हर कोई वाकिफ है। कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में काम करने के बाद अंकिता को फिल्म भारत में भी काम मिल गया है लेकिन वो भी सेट पर अपने बुरे बर्ताव के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने पवित्र रिश्ता के सेट पर आशा नेगी से बहुत बुरी तरह बहस की थी।

शिल्पा आनंद

फेमस टीवी सीरियल दिल मिल गए में काम कर चुकी शिल्पा शिंदे भी कई बार सेट पर अपना बखेड़ा कर चुकी हैं जिसके बाद से उनके साथ भी लोग काम नहीं करना चाहते हैं।

निया शर्मा

निया शर्मा जो साल 2016 में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला होने का खिताब पा चुकी निया शर्मा ने एक हजारों में मेरी बहना है से टीवी जगत में एंट्री की थी लेकिन अब वो कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि निया भी सेट पर लड़ाई झगड़ों के लिए जानी जाती हैं। निया ने जमाई राजा के एक्टर रवि दुबे से भी झगडा कर लिया था।

Back to top button