दिलचस्प

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जीवन 5 कड़वी याद, भूलकर भी नहीं दोहराएंगी वो गलती

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कॉन्ट्रोवर्सियल क्वीन कहा जाए तो गलत नही होगा क्योंकि उनका नाम अक्सर विवादों में रहा है. दो दिन पहले उन्होंने एक डील साइन की है और लोगों ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है हालांकि इस बात को कुछ लोग अफवाह भी बता रहे हैं. अब कुछ लोग सपना को चुनौती दे रहे हैं कि वे बीजेपी को हरा कर दिखाएं तो कुछ कह रहे हैं वो राजनीति से दूर रहना चाहती हैं. सपना चौधरी ने इसपर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है और आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सपना पर कोई विवाद हुआ है बल्कि इससे पहले भी सपना को लेकर कुछ विवाद हुए हैं और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जीवन 5 कड़वी याद, और सपना चौधरी पॉलिटिक्स में आएं ये भी नामुमकिन सा ही लगता है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जीवन 5 कड़वी याद

सपना चौधरी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन विवादों से उनका गहरा नाता है और इसमें वे ड्रामा क्वीन राखी सावंत से कम नहीं है. हम आपको बताते हैं किस तरह से सपना चौधरी का विवादों से पुराना नाता रहा है.

सुसाइड की कोशिश

साल 2016 में सपना चौधरी उस समय लाइमलाइट में ज्यादा आईं जब उन्होंने सुसाइड अटैम्ट किया था. 17 फरवरी, 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में सपना चौधरी ने रागिनी बिगड्ग्या गाया था और इसमें दलित समाज के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया जिस वजह से दलित समाज के लोग भड़क गए थे. उन्होंने सपना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवादी और यह बात इतनी बढ़ गई कि सपना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी. लोगों ने सपना को मैसेज कर करके परेशान करना शुरु कर दिया और नतीजा ये रहा कि उन्होंने जहर खा लिया लेकिन बाद में वे ठीक हो गईं.

बिग बॉस में विवाद

बिग बॉस-11 में सपना चौधरी कंटेस्टेंट के तौर पर गईं और वहां पर इन्होंने दमदार पारी खेली. सपना चौधरी का नाम विवादों से यहां पर भी जुड़ गया क्योंकि वहां मौजूद कई लोगों से सपना लड़ाई हुई थी. अर्शी खान पर हमला करने के लिए तो सपना ने अपनी चप्पल तक उतार ली थी.

शो में हो गई एक की मौत

बिहार के बेगूसराय में आयोजित सपना का एक डांस प्रोग्राम में लोगों ने जमकर बवाल मचाया था. हंगामा इतना बढ़ गया था कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और इस हादसे में एक आदमी की मौत हो गई थी.

होलट के कमरे में सपना चौधरी

क्या सच में पुलिस रेड में होटल के कमरे में रंगे हाथ पकड़ी गई सपना चौधरी? – देखें वीडियो

साल 2017 में सोशल मीडिया पर सपना की 4-5 ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि सपना एक होटल के कमरे में पुलिस के साथ मौजूद थीं. उन तस्वीरों को देखकर खबरें आीं कि पुलिस ने रेड में सपना चौधरी को पकड़ा था हालांकि बहुत जल्दी ही सच सामने आया और बताया गया कि वो तस्वीरों सपना के एक शो के दौरान की है.

एक और एफआरआई दर्ज

बिग बॉस-11 के घर में सपना चौधरी ने जब प्रियांक के कहने पर अर्शी खान के गोआ पुणे स्कैंडल के बारे में विवाद उछाया तो अर्शी को बहुत बुरा-भला कहा. इसके बाद अर्शी के फैंस ने सपना चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी.

Back to top button