बॉलीवुड

ये हैं छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों की खूबसूरत बहनें, इस एक्ट्रेस की बहन है फेमस न्यूज़ एंकर

टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. ये अभिनेत्रियां न सिर्फ एक्टिंग के दम पर बल्कि अपनी खूबसूरती के दम पर भी लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. लेकिन कुछ अभिनेत्रियों की बहनें भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. ये बात और है कि वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि खूबसूरती के मामले में किसी भी बड़ी हीरोइन को टक्कर दे सकती हैं. टीवी अभिनेत्रियों की ये बहनें ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर अपनी पहचान बना चुकी हैं लेकिन जब भी वह दिखाई देती हैं तो लोगों की नजरें उन पर टिक जाती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको मशहूर टीवी अभिनेत्रियों की खूबसूरत बहनों से मिलवाने जा रहे हैं. हमें यकीन है कि इनकी खूबसूरती देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं. दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से की थी. फ़िलहाल वह स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का किरदार निभाती हैं. आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. दिव्यांका ‘मिस भोपाल’ का ख़िताब जीतने के बाद छोटे पर्दे पर आई थीं. बता दें, दिव्यांका की कजिन सिस्टर का नाम कनिका त्रिपाठी है. कनिका बॉलीवुड फिल्म ‘अग्निपथ’ में ह्रितिक रोशन की बहन का किरदार निभा चुकी हैं.

मेघना मलिक

मेघना मलिक पिछले काफी सालों से टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. 47 वर्षीय इस अभिनेत्री ने टीवी जगत में अपनी एक आग पहचान बनाई है. वह टीवी के अनेकों सुपरहिट धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. लेकिन मशहूर सीरियल ‘ना आना इस देश लाडो’ में अम्माजी का किरदार निभाकर उन्होंने सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. बता दें, मेघना मलिक की एक बहन भी हैं जिनका नाम मीमांसा है. मीमांसा मलिक एक फेमस न्यूज़ एंकर हैं.

सारा खान

सारा खान छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सीरियल ‘विदाई’ में उनके द्वारा निभाए गए किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया था. सीरियल में भोली-भाली दिखने वाली सारा असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं. आपको बता दें, सारा की एक खूबसूरत बहन भी हैं जिनका नाम आयरा खान है. जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं आयरा भी खूबसूरती में अपनी बहन से कम नहीं हैं.

रौशनी चोपड़ा

रौशनी चोपड़ा का नाम टीवी की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में शामिल होता है. रौशनी काल्पनिक शो यानी सीरियल से ज्यादा रियलिटी शो में नजर आई हैं. रौशनी चोपड़ा आईपीएल को भी होस्ट कर चुकी हैं. इन दिनों वह टीवी पर नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन उनके फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. बता दें, रौशनी चोपड़ा की एक खूबसूरत बहन भी हैं जिनका नाम दिया चोपड़ा है. दिया भी टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. दिया ‘ना आना इस देश लाडो’ और ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं.

पढ़ें दिव्यांका त्रिपाठी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, वायरल हुई बेबी बंप की तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button
?>