समाचार

भाषण के दौरान फूट-फूटकर रोने लगीं जया प्रदा, बोलीं ‘क्या उसे पता नहीं था कि मैं नाचने वाली हूं’

बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा अब चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। जया प्रदा बीजेपी के टिकट से यूपी की रामपुर की सीट से चुनाव लड़ रही हैं। नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद जया प्रदा चुनावी प्रचार में जुट गई हैं। जी हां, जया प्रदा ने सियासी करियर में नई पारी बीजेपी के साथ शुरु की है और उनके सामने आजम खान चुनौती देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आजम खान के सामने बीजेपी ने जया प्रदा को टिकट दिया है, जिसकी वजह से यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। इसी सिलसिले में जया प्रदा ने रामपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया और फूट-फूटकर रोने लगीं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूपी के रामपुर में बतौर बीजेपी की प्रत्याशी प्रचार करते हुए जया प्रदा की आंखों में आंसू आ गए। आंसू देखकर हर कोई हैरान हो गया। दरअसल, चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जया प्रदा की आंखों में आंसू आ गए। हालांकि, जया प्रदा ने अपने आंसुओं को पोंछते हुए भाषण देना शुरू कर दिया, जिसके बाद यह मामला तेज़ी से वायरल होने लगा। जया प्रदा ने रामपुर से हुंकार भरते हुए कहा कि मैं यहां भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आई हूं और मुझे आप सभी का साथ चाहिए।

भाषण के दौरान भावुक हुई जया प्रदा

जया प्रदा ने नामांकन दाखिल करने के बाद रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करने लगी और इसी दौरान वे काफी ज्यादा भावुक हो गई। जया प्रदा ने आजम खान के उस बयान को याद करते हुए कहा कि क्या मैंने फिल्मों में काम किया है और मैं एक नाचने वाली हूं, यह बात आजम खान को पहले से नहीं पता थी? दरअसल, आजम खान ने जया प्रदा को एक नाचने वाली कह दिया था, जिसके बाद खूब घमासान हुआ था और फिर जया प्रदा सक्रिय राजनीति से दूर हो गई थी।

मैं कभी भी रामपुर नहीं छोड़ना चाहती थी- जया प्रदा

जनसभा को संबोधित करते हुए जया प्रदा ने कहा कि मैं कभी भी रामपुर नहीं छोड़ना चाहती थी, क्योंकि मैं यहां की जनता की सेवा करना चाहती थी। जया प्रदा ने अपने संबोधन को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुझ पर रामपुर में हमला किया गया, जिसकी वजह से मैं यहां से दूर चली गई, लेकिन आप लोग कभी भी मेरे दिल से दूर नहीं गए। इतना कहते ही जया प्रदा की आंखों में आंसू आ गए और वे मंच पर ही फूट फूटकर रोने लगीं, जिसके बाद उन्होंने अपने आंसू पोंछे और फिर से भाषण शुरू किया।

जया जी हम तुम्हारे साथ हैं- कार्यकर्ता

भाषण के दौरान मौजूद कार्यकर्ताओं ने जया प्रदा के हौसले को बढ़ाते हुए नारा लगवाया कि जया जी तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं। कार्यकर्ताओं और वहां मौजूद लोगों द्वारा यह नारा सुनकर जया प्रदा का मनोबल बढ़ा और उन्होंने तीखे अंदाज में विरोधियों पर वार किया और रामपुर की जनता की सेवा करने का विश्वास दिलवाया।

Back to top button