समाचार

Video: राहुल की सभा में लगे मोदी-मोदी के नारे, बौखलाई कांग्रेस ने कर दी हद पार और किया ये काम

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी ऐड़ी चोटी का बल लगाती हुई नजर आ रही है। जहां एक तरफ बीजेपी के लिए सत्ता में बने रहना चुनौती है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अपनी सूखी सियासी जमीन पर फसल उगाने के लिए प्रयास कर रही है। इसी सिलसिले में कांग्रेस और बीजेपी जमकर प्रचार कर रही हैं। दोनों ही पार्टियां प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं रहने देना चाह रही है, ताकि चुनाव के बाद उन्हें किसी भी तरह का कोई अफसोस न हो। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रचार इन दिनों ट्रेंड हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बेंगलुरू में सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक कार्यक्रम को संबोधित किया, जहां उन्हें थोड़ी देर के लिए असहज होना पड़ा। और असहज हो भी क्यों न, क्योंकि उनके ही चुनाव प्रचार में लोग बीजेपी के नारे लगा रहे थे। मामला सिर्फ नारे तक ही टिका नहीं, बल्कि बात आगे बढ़ गई, जब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के नारों का विरोध किया। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के नारे लगाने वाले लोगों से भीड़ गए और अब पूरा मामला प्रकाश में आया है।

राहुल की सभा में लगे मोदी-मोदी के नारे

बेंगलुरू में जब राहुल गांधी एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, तब उसी दौरान भीड़ में से मोदी मोदी के नारे लगने शुरू हो गये। यह देखकर राहुल गांधी खुद ही कुछ समय के लिए असहज हो गये और फिर उन्होंने उसके बाद अपना भाषण जारी रखा। हालांकि, मोदी मोदी के नारे लगाने वाले लोगों ने राहुल गांधी को यह भी कहा कि आप कार्यक्रम छोड़ कर चले जाओ, क्योंकि यहां सिर्फ मोदी ही मोदी हैं। मतलब साफ है कि राहुल गांधी की सभा और कांग्रेस के प्रचार में लोग मोदी मोदी के नारे लगा रहे हैं।

मोदी-मोदी के नारे सुन बौखला गये कांग्रेसी

राहुल गांधी की सभा में जब लोग मोदी मोदी के नारे लगाने लगे तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अपना आपा खो दिया और उसके बाद भरी सभा में मारपीट का मामला सामने आया है। मामला यही नहीं रुका बल्कि मोदी मोदी के नारे लगाने वाले एक व्यक्ति को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी भाजपा ने कड़ी निंदा की है। बता दें कि कर्नाटक बीजेपी ने इस पूरे वाकया को ट्विटर पर शेयर किया है और कांग्रेस के चेहरे को उजागर किया है।

बीजेपी ने लगाए कांग्रेस और जेडीएस पर आरोप

बताते चलें कि कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की सरकार है, ऐसे में बीजेपी ने राज्य सरकार पर हमला किया है। बीजेपी का कहना है कि ये वीडियो साफ जाहिर करता है कि कर्नाटर में कांग्रेस और जेडीएस के राज में लोकतंत्र की क्या दशा है और यह वीडियो इनके चेहरे से पर्दा हटाने का भी काम कर रहा है। बता दें कि इस तरह के मामले चुनावी माहौल में सामने आना आम बात है।

Back to top button