बॉलीवुड

आकाश-श्लोका की वेडिंग पार्टी में पहुंची सोनाली बेंद्रे, शॉर्ट हेयर और रेड ड्रेस में लूट ली महफिल

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी बड़े ही रॉयल तरीके से की गई। इस शादी में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों के साथ कई विदेशी मेहमान भी आए थे। इस शादी के बाद एक वेडिंग पार्टी भी रखी गई जिसमें कई बड़े हस्तियों ने शिरकत की। इस फंक्शनमें बॉलीवुड, क्रिकेट और बिजनेस की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। इन खास लोगों के बीच एक औऱ प्यारा और खास कपल जो दिखा वो थे सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल।

पति संग अंबानी फंक्शन में पहुंची सोनाली

सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की जानी मानी हिरोइन हैं और उनकी मुस्कराहट का हर कोई दीवाना है। सोनाली रिएलिटी शो में जज की भूमिका निभा रही थीं कि अचानक से कैंसर की खबर ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया। इसके इलाज के चलते सोनाली को अपने बाल तक कटवाने पड़े औऱ साल भर उनका इलाज अमेरिका में चलता रहा। सबसे खास बात ये रही की सोनाली ने बड़े ही आत्मविश्वास के साथ अपनी इस बीमारी का इलाज किया। उन्होंने अपने बॉल्ड लुक की तस्वीरें भी शेयर की।

अक्सर लोग बॉल्ड होने के बाद विग का सहारा ले लेते हैं, लेकिवन सोनाली ने ऐसा नहीं किया। अपने पति गोल्डी बहल के साथ सोनाली शॉर्ट हेयर में ही नजर आई। इस फंकशन में उन्होंने लाल रंग का खूबसूरत सलवार सूट पहन रखा था और साथ ही गोल्डी बहल ने काले रंग का कुर्ता और सफेद रंग का पायजामा पहना हुआ था। दोनों साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे थे।

बेहद खूबसूरत लग रही थीं सोनाली

गौरतलब है कि भारत लौटने के बाद पहला ऐसा फंक्शन है जिसे सोनाली ने अटेंड किया है। इससे पहले ईशा अंबानी की शादी के दौरान वो अमेरिका में अपना इलाज करवा रही थीं इसलिए इस शादी में शामिल नहीं हो पाई थी। आकाश औऱ श्लोका के वेडिंग फंक्शन में सोनाली ने इंडियन ट्रैडशनल लुक किया था जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। लाल रंग के सूट के साथ गोल्डन एंब्रॉडरी और मिनिमल मेकअप किया हुआ था। कैमरे के सामने भी सोनाली का लुक काफी गॉर्जियस था और उस वक्त भी वो काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

गौरतलब है कि न्यूयॉर्क में अच्छी तरह इलाज करा लेने के बाद सोनाली शूटिंग पर भी लौटने के लिए तैयार हैं।काफी लंबे संमय बाद वो कैमरा फेस करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सोनाली एक ब्रैंड के कैंपे के लिए एड शूट कर रही हैं। इस एड को सूजीत सरकार बना रहे हैं। आखिरी बार सोनाली रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट्र ड्रामेबाज में देखा गया था।

बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के वेडिंग फंक्शन में कई बड़े दिग्गज सितारे पहुंचे थे। शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ पहुंचे थे औऱ दोनों ने बेहद ही खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं प्रियंका चोपड़ा भी मांग में सिंदूर भरे अपने चोपड़ा परिवार के साथ इस फंक्शन में पहुंची थी। वहीं रेखा ने एक बार फिर अपनी साड़ी और ज्वैलरी से महफिल लूट ली। इस फंक्शन में रणवीर और दीपिका भी आए थे, लेकिन काफी लेट सेष वहीं रनबीर, आलिया, करण जौहर जैसे कई दिग्गज सितारे इस फंक्शन में पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें

Show More

Related Articles

Back to top button
Close