आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी की पूरी डीटेल, जानें इस शादी में क्या होने वाला है खास

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के चर्चे अभी खत्म ही हुए थे कि अब खबर आई है कि आने वाले मार्च महीने की 9 मार्च को उनके बेटे आकाश अंबानी की शादी होने जा रही है। बता दें कि आकाश की शादी हीरों के कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ हो रही हैं। ईशा की तरह इनकी भी शादी मुंबई से ही होगी। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि आकाश की शादी में क्या-क्या होने वाला है।

बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी का समारोह भी तीन दिनों तक चलेगा। 9 मार्च को मुंबई में जियो वर्ल्ड सेंटर में आकाश अपनी बारात लेकर पहुंचेंगे। जिसके बाद 10 मार्च को आकाश और श्लोका का वेडिंग सेलेब्रिेशन होगा। ये सेलीब्रेशन भी जियो वर्ल्ड सेंटर में ही आयोजित किया जाएगा। जिसके बाद 11 मार्च को दोनों की शादी का वेडिंग रिसेप्शन होगा।

हालांकि जिस तरह से ईशा की शादी पर अंबानी ने सभी कार्यक्रमों कों काफी भव्य किया था उसके बाद अब सबको बेसब्री है तो यह देखने की कि अंबानी अपने बेटे की शादी में क्या करते हैं। अब हर किसी की नजरें बस इसी शादी पर टिकी हुई हैं। ऐसा माना जा रहा है कि ये इस साल की सबसे बड़ी वेडिंग होगी।

आकाश की बैचलर्स पार्टी

बता दें कि इन सबके बीच खबरें आ रही हैं आकाश की बैचलर्स पार्टी की भी। अब जब आकाश शादी करने जा रहे हैं तो ऐसे में उनकी बैचलर पार्टी तो बनती ही हैं। और जब वो अंबानी के बेटे हैं तो उनकी यह पार्टी कुछ खास तो जरूर होगी। खबरों की मानें तो आकाश अपने दोस्तों को स्विटजरलैंड में बैचलर्स पार्टी देंगे। आकाश की इस पार्टी में 500 लोगों के होने की बात सामने आई हैं। जिनको स्विटजरलैंड ले जाने के लिए मुंबई से दो फ्लाइट्स उड़ाने भरेंगी।

आकाश की बैचलर्स पार्टी दो दिनों तक चलेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश के बैचलरेट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे। ऐसा सुनने में आ रहा है कि रणबीर कपूर और करण जौहर भी उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए स्विटजरलैंड जाएंगे। खास बात यह है कि ये बैचलरेट पार्टी स्विटजरलैंड में St. Moritz में सेलिब्रेट की जाएगी।

कौन हैं श्लोका मेहता?

बात करें श्लोका मेहता की तो वो हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। आकाश और श्लोका ने साथ ही में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है। और पढ़ाई पूरी करने के बाद श्लोका 2009 में न्यू जर्सी के प्रिंसटन यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई थीं। और फिर उन्होंने द लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स किया। बता दें कि श्लोका श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर हैं।