सबसे पहले इनहे मिला आकाश- श्लोका के शादी का कार्ड, मुकेश अंबानी ने हाथ जोड़ कर की मिन्नत

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर बेटी की विदाई के बाद बहू लाने की तैयारी शुरु हो गई है। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी औऱ श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को होगी। इसके लिए सारे इंतजाम होने शुरु हो गए हैं। पिछले साल ही 28 जून को आकाश और श्लोका की सगाई हुई थी। अब अंबानी परिवार बेटे की शादी की तैयारियों में लगा है। ईशा अंबानी की शादी के कुछ महीनों बाद ही आकाश की शादी होने जा रही हैं। इसके लिए अब अंबानी परिवार ने सबसे पहले न्यौता उन्हें दिया है जिसकी वजह से आज वह एक बड़ा नाम है।

बप्पा के दरबार में पहुंचा अंबानी परिवार

शादी की तारीख सामने आती ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने बेटे अंबानी के साथ शादी का पहला कार्ड लेकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं। शादी का पहला कार्ड गणपति बप्पा को चढ़ा है। बता दें की अंबानी परिवार की शुरु से परपंरा रही है कि वह कोई भी शुभ काम करने से पहले सिद्धिविनायक मंदिर जाते हैं। ईशा अंबानी की शादी की कार्ड भी सबसे पहले सिद्धिविनायक मंदिर में चढ़ा था औऱ गणपति बप्पा को शादी का पहला न्यौता दिया गया था। अंबानी परिवार की हमेशा से पूजा पाठ में जबरदस्त आस्था रही है। इन्हीं के बदौलत आज अंबानी परिवार एक बड़ा नाम है।

शादी का कार्ड गणपति बप्पा को सबसे पहले न्यौता दिया गया। भारत का सबसे अमीर परिवार बड़े ही सादे कपड़ों में मंदिरा का दर्शन करने पहुंचा। मुकेश अंबानी सफेद शर्ट और काली पैंट में नजर आए तो नीता अंबानी हाथ जोड़े लाल सलवार सूट में नजर आईं। इसके साथ ही उनके छोटा बेटा अनंत अंबानी भी परिवार के साथ बप्पा के दर्शन करते नजर आए।

तीन दिन तक चलेगा शादी का जश्न

खबर है कि शादी समारोह मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी और शादी का ये जश्न तीन दिन तक चलेगा। आकाश अंबानी कार पर सवार 9 मार्ट को 3 बजकर 30 मिनट पर बारात उठा लेंगे और शाम को 7 बजे विवाह की सारी रस्में होंगी और 10 मार्च को शादी होगी। इसके बाज 11 मार्च को अंबानी औऱ मेहता परिवार जियो सेंटर में रिसेप्शन देंगे। इस शादी में ईशा अंबानी की शादी की ही तरह देश विदेश की हस्तियां शामिल होंगी।

बता दें कि आकाश अंबानी के बैचलर पार्टी की भी तैयारी हो रही है। इसमें रणबीर कपूर, करण जौहर जैसे बड़े सितारों को बुलाया गया है। ये बैचलर पार्ची 23 से 25 फरवरी के बीच होंगी। बता दें कि आकाश अंबानी की शादी में भी एक बार फिर वही शानो शौकत देखने को मिलेगी ,जैसी ईशा अंबानी की शादी में थीं। ईशा की शादी में पूरा बॉलीवुड ने इक्ट्ठी होकर डांस किया था यहां तक की बियोंसे को भी भारत में स्पेशली अंबानी परिवार की शादी में डांस परफॉर्मेंस देनें के लिए बुलाया गया था।ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को उनके घर में हुई थी और अब आकाश अंबानी की शादी जियो सेंटर में होने वाली है। इस शादी में देश के साथ साथ विदेश की भी कई बड़ी हस्तियां शामिल होंग और .ये भी एक शानदार शादी होगी।

यह भी पढ़ें