लड़कों से सख्त नफरत करती हैं सपना चौधरी, बोलीं ‘नहीं करूंगी शादी, क्योंकि सारे लड़के…’

हरियाणी डांसर सपना चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जी हां, सपना चौधरी अब हरियाणा तक ही सीमित नहीं रही हैं, बल्कि पूरे देश में अपना नाम का डंका बजा रही हैं। सपना चौधरी के शो में भीड़ उमड़ जाती है, क्योंकि लोग सपना की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। सपना चौधरी अब सिर्फ एक डांसर नहीं है, बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्री भी बन चुकी हैं। सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, ऐसे में अब वे इंटरनेट सेंसेशन भी बन चुकी हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी से छिपी हुई नहीं है। सपना चौधरी अपने डांस के लिए मशहूर हैं। उनके एक एक ठुमके पर लोग घायल हो जाते हैं और हर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो जाता है। ऐसे में सपना चौधरी के लाखों दिवाने भी हैं, लेकिन सपना चौधरी लड़कों से सख्त नफरत करती हैं। बिग बॉस के सीजन 11 में सपना चौधरी ने खुलासा किया था कि वे लड़को से सख्त नफरत करती हैं।

लड़को से करती हूं नफरत – सपना चौधरी

सपना चौधरी ने बिग बॉस के घर में खुलासा करते हुए कहा था कि वे लड़को से सख्त नफरत करती हैं। इसके साथ ही सपना चौधरी ने यह भी कहा था कि वे ताउम्र कुंवारी रहेंगी, क्योंकि वे अपनी मां के साथ रहना चाहती हैं। इसके अलावा सपना अक्सर कहती हैं कि उनका फोकस शादी पर नहीं, बल्कि पैसो पर है। इसलिए वे कभी भी शादी नहीं करेंगी और अपनी मां के साथ हमेशा रहेंगी, ताकि वे अपनी मां की देखभाल अच्छे से कर सके और उन्हें एक अच्छी लाइफ दे सके।

इसलिए लड़को से नफरत करती हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी ने आगे कहा कि वे लड़को से नफरत करती हैं, क्योंकि बहन को बार बार शादी में धोखा मिल चुका है। सपना ने बताया कि मेरी बहन ने दो शादी की और दोनों ही शादी में उन्हें धोखा मिला, इसलिए अब मेरा लड़को के ऊपर से भरोसा उठ गया है। सपना चौधरी ने कहा कि शादी वादी मुझे नहीं करनी है, मेरा फोकस पैसा है और मैं खूब पैसा कमाना चाहती हैं। इसके लिए सपना चौधरी ने कहा कि मैंने छोटी सी उम्र से ही स्टेज शो करना शुरू कर दिया था, इसलिए पढ़ाई में ज्यादा ध्यान नहीं लगा पाई। मेरा बचपन बहुत दुखो से गुजरा है और अब और दुख नहीं लेना चाहती हूं।

दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में नजर आई सपना चौधरी

बता दें कि सपना चौधरी दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से डेब्यू कर चुकी हैं। इस फिल्म में सपना चौधरी एक आईपीएस के किरदार में है, जिसमें वे दुश्मनों पर गोलियां बरसाते हुए नजर आ रही हैं। सपना की फिल्म भले ही कुछ खास नहीं कर पाई हो, लेकिन सपना चौधरी अपने काम से बहुत खुश हैं, क्योंकि यह उनकी शुरूआत है। याद दिला दें कि सपना आने वाली कई फिल्मों में भी दिखाई दे सकती हैं।