शादीशुदा होने के बावजूद इन सितारों को हुआ को-स्टार से प्यार,एक की बीवी ने सेट पर किया था हंगामा

शादी किसी के भी जीवन का महत्वपूर्ण फैसला होता है. शादी जीवन में एक बार ही होती इसलिए शादी का फैसला बहुत सोच समझकर लेना चाहिए. कहते हैं कि शादी सात जन्मों का बंधन होता है लेकिन कुछ लोग पहले जन्म में ही बेवफा निकल जाते है. कभी-कभी कुछ लोगों को शादी के बाद भी प्यार हो जाता है. दरअसल, शादी के बाद उन्हें अपने पार्टनर से वो प्यार नहीं मिल पाता जिसकी कल्पना वो करते हैं और ऐसे में वह बाहर दूसरों में अपनी खुशी ढूंढने लगते हैं. वैसे तो अधिकतर शादीशुदा लोग इसी कारण से दूसरों के प्यार में पड़ते हैं वर्ना ऐसा करने के अलग-अलग कारण भी हो सकते हैं. टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसे कपल मौजूद हैं जो शादीशुदा होने के बावजूद किसी और को अपना दिल दे बैठे. किसी और को तो छोड़िये जनाब टीवी में काम करने वाले ये कलाकार अपने ही साथ काम करने वाले को-स्टार पर दिल हार बैठे. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी के कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जो शादीशुदा होने के बावजूद अपने को-स्टार से प्यार करने लगे.

वरुण सोबती

वरुण सोबती स्टार प्लस के शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में नजर आये थे. वरुण इस शो में आने से पहले शादीशुदा थे. लेकिन इस सीरियल के दौरान उनकी नजदीकियां को-स्टार सनाया ईरानी से काफी बढ़ गयी थी. लेकिन शादीशुदा होने की वजह से वरुण को अपना प्यार दबाना पड़ा.

करण वोहरा

टीवी सीरियल ‘जिंदगी की महक’ में करण वोहरा ‘शौर्य’ का किरदार निभा रहे हैं. ये शो इतना मशहूर हुआ था कि खबरें आनी शुरू हो गयी कि उनका अफेयर उनकी को-स्टार समीक्षा जायसवाल से चल रहा है. वरुण पहले से शादीशुदा थे और जब इस बात की भनक उनकी पत्नी को हुई तो उन्होंने सेट पर आकर काफी हंगामा किया था. इतना ही नहीं, करण की पत्नी ने समीक्षा को चांटा तक जड़ दिया था.

दीपिका कक्कड़

सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरादर निभाकर मशहूर हुई दीपिका कक्कड़ हाल ही में बिग बॉस की विनर बनी हैं. दीपिका कक्कड़ ने बीते साल टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी की है. इनकी शादी काफी सुर्खियों में थी क्योंकि दीपिका ने शादी के लिए अपना धर्म बदला था. शोएब से जब दीपिका को प्यार हुआ तब वह शादीशुदा थीं. उन्होंने अपने पहले पति को तलाक देकर शोएब से दूसरी शादी की है.

करण सिंह ग्रोवर

टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु से तीसरी शादी की है. इससे पहले वह श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी कर चुके हैं. फिल्म ‘अलोन’ की शूटिंग के दौरान उन्हें बिपाशा से प्यार हो गया और तब वह शादीशुदा थे. करण ने जेनिफर को तलाक देकर बिपाशा से तीसरी शादी की है.

पढ़ें इस अभिनेत्री को नहीं नसीब हुई शादीशुदा जिंदगी, दो बार शादी करने के बाद भी हैं अकेली

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.