बॉलीवुड

इस अभिनेत्री को नहीं नसीब हुई शादीशुदा जिंदगी, दो बार शादी करने के बाद भी हैं अकेली

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड और टीवी जगत दोनों ही जगह पर अपनी एक्टिंग के दम पर छाने वाली दीपशिखा नागपात ने सिर्फ टीवी जगत ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी दीपशिखा ने अपना अच्छा काम कमायाब है। बता दें कि दीपशिखा बिग बॉस के सीजन 8 में भी शामिल हुई थी। एक सफल अभिनेत्री होने के बावजूद भी दीपशिखा की पर्सनल लाइफ में उतनी खुश नहीं रही जितना वो टीवी में दिखती हैं।

 

बता दें कि हम आज आपको दीपशिखा की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातों के बारे में बताएंगे जो शायद ही कोई जानता हो। बता दें कि दीपशिखा को आखिरी बार फिल्म सेकंड हैंड हसबैंड में काजल के किरदार में देखा किया इस फिल्म में उनके किरदार को खूब प्रशंसा मिली थी।

बता दें कि उन्होंने फिल्मों और सीरियल दोनों में ही काम किया और खबरों में रहीं लेकिन उससे ज्यादा भी वो खबरों में रही अपनी निजी जिंदगी की वजह से खबरों में रही हैं। बता दें दीपशिखा की पहली शादी साल 1997 में ने उपेंद्र नाम के एक शख्स से हुई थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं सका। जिसके बाद शादी के 10 साल बाद साल 2007 में दोनों का तलाक हो गया।

जिसके बाद साल 2012 में दीपशिखा ने केशव अरोड़ा से शादी कर ली थी। बता दें कि केशव उनके साथ नच बलिए सीजन पांच में भी नजर आई थी। खबरों की मानें तो अब दीपशिखा अपने पति केशव से भी अलग हो गई हैं। दीपशिखा ने अपने पति पर फिजिकल वायलेंस के आरोप भी लगाए थे जिसकी रिपोर्ट उन्होंने मुंबई के थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी जिसके बाद वो आपसी सुलह कर के एक हुए थे, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि वो अपने पति से फिर से अलग हो गई हैं। बता दें कि पहले पति से दीपशिखा को दो बच्चे हैं, जो इस समय उनके साथ ही रह रहे हैं।

Back to top button