बॉलीवुड

इस वजह से सारा नहीं करना चाहती मां अमृता के साथ काम, कहा- मां के साथ काम करना गर्व की बात लेकिन

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों थे. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी और अब खबरें हैं कि फिल्म 300 का आंकड़ा भी पार कर चुकी है. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है. सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं. वह अपने सभी इंटरव्यूज जिस सादगी से देती हैं वह लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. लोग यह भी कह रहे हैं कि सारा पहली ऐसी स्टार किड हैं जिनमें घमंड बिलकुल भी नहीं है और जो वाकई अभिनेत्री बनने लायक हैं. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सारा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई है. जब उनसे पूछा गया कि आने वाले समय में क्या वह अपनी मां के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी? तो इस सवाल का उन्होंने क्या जवाब दिया चलिए आपको बताते हैं.

सारा ने दिया ये जवाब

ताजा इंटरव्यू के दौरान जब सारा से पूछा गया कि क्या वह अपनी मां के साथ आने वाले समय में स्क्रीन शेयर करेंगी? इस पर सारा ने कहा, “मुझे नहीं लगता है कि वो मेरे साथ काम करना पसंद करेंगी. हां, पापा मेरे साथ काम करने को तैयार हो सकते हैं. अगर मां मेरे साथ काम करती हैं तो वह मुझे मेरे हर शॉट के बाद डांटेंगी.

उनके साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात हैं लेकिन उनके लिए ये सबसे खराब बात होगी. उनके लिए मेरे साथ काम करना सबसे बुरा होगा लेकिन मेरे लिए ये सबसे बेस्ट होगा”.

मां ने महसूस नहीं होने दी किसी चीज की कमी

बता दें, इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि ज्यादातर उनकी परवरिश उनकी मां ने की है, ऐसे में पिता के आस-पास न होने की कमी को क्या उन्होंने महसूस किया? इस सवाल का जवाब सारा ने बेबाक होकर दिया. उन्होंने कहा कि, “मैं उस घर में नहीं रह सकती जहां मेरे मां-बाप नाखुश हों. एक ही घर में नाखुश माता-पिता के रहने से अच्छा है अलग-अलग घरों में खुश माता-पिता का रहना. मेरी मां ने मुझे कभी किसी चीज की कमी महसूस नहीं होने दी. मेरे और मेरे भाई के पैदा होने पर मां ने अपना पूरा ध्यान हम दोनों पर लगा दिया. उन्होंने अपना करियर तक छोड़ दिया. हम अपनी मां के साथ भी खुश हैं और जब पापा से मिलते हैं तो उनके साथ भी खुश हैं”.

पढ़ें कोई सारा अली खान को 1 करोड़ दे तो , ये वाला काम करने को भी तैयार है सारा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button