कोई सारा अली खान को 1 करोड़ दे तो , ये वाला काम करने को भी तैयार है सारा

बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से सारा अली खान लगातार सुर्खियों में छाई रहती हैं। सारा अली खान आए दिन मीडिया से रूबरू होती रहती हैं और कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं, जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बन जाती हैं। जी हां, सारा अली खान अब युवाओं के दिल में बसने लगीं है और हर कोई इन्हें देखना या सुनना पसंद करने लगा है। सारा अली खान के पास एक जबरदस्त बॉलीवुड फैमिली है, जिसका फायदा उन्हें बहुत अच्छे से मिल रहा है। तो चलिए जानते हैं कि सिंबा गर्ल ने अब ऐसा क्या कहा दिया, जिससे वे सुर्खियों में आ गई?

फिल्म सिंबा के सुपरहिट होने के बाद सारा अली खान का कद पहले के मुकाबले और भी ऊंचा हो गया। सारा अली खान अपनी पहली फिल्म से ही सुर्खियों में है। सारा अली खान के सुर्खियों में होने के पीछे एक वजह यह है कि उन्होंने दो फिल्में एक साथ की और दोनों ही एक ही महीने के अंदर रिलीज भी हुई। ऐसे में सारा अली खान के लिए यह एक मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ। बता दें कि अब सारा अली खान ने अपने भाई को लेकर बड़ा दिया है, जोकि खूब वायरल हो रहा है।

क्या सारा अली खान ने?

 

View this post on Instagram

 

‪Watch @saraalikhan95 get candid with @jiteshpillaai on the next episode of #FamouslyFilmfare season 2. @americanexpress @mynykaa

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

सारा अली खान ने अपने भाई को लेकर कहा कि मैं उसे थप्पड़ जड़ने के लिए तैयार हूं, यदि कोई मुझे एक लाख रूपये दे तो। दरअसल, सारा अली खान से पूछा गया कि क्या आप अपने लाडले भाई को करोड़ों रूपये के लिए थप्पड़ मार देंगी, तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि कोई एक लाख भी दे तो भी मैं उसे थप्पड़ मार दूंगी। बता दें कि सारा अली खान ने भले ही यह बात मजाकिया तौर पर कही हो, लेकिन बहुत ही ज्यादा वारयल हो रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी कि सारा के बयान पर उनके भाई इब्राहिम क्या जवाब देते हैं।

कार्तिक आर्यन को लेकर भी सुर्खियों में है सारा अली खान

कॉफी विद करण में सारा अली खान ने अपने क्रश कार्तिक आर्यन को लेकर बड़ा खुलासा किया तो आए दिन उनका नाम कार्तिक के साथ जोड़ा जाने लगा। कार्तिक को लेकर सारा अली खान सुर्खियोंं में रहती हैं। कभी सारा उनके साथ डेट पर जाने की ख्वाहिश जताती  हैं, तो कभी उनकी मां कार्तिक को मैसेज करने से मना करती हैं, इन सबके बीच कहा जा रहा है कि कार्तिक इन दिनों अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं, जिससे सारा का दिल टूट गया है।

अपकमिंग फिल्म में व्यस्त हैं सारा अली खान

पर्सनल लाइफ के अलावा सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म में व्यस्त हो चुकी हैं। माना जा रहा है कि साल के आखिरी तक सारा अली खान की दो फिल्मे और भी रिलीज हो सकती हैं, जिसमें से एक लव आजकल पार्ट -2 माना जा रहा है। हालांकि, अभी इस प्रोजक्ट की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सारा अली खान के पास फिल्मों की कमी नहीं है।