विशेष

फेमस होने से पहले इन लोगों को डेट कर चुकी हैं सारा, नंबर 3 आता था मशहूर पॉलिटिशियन फैमिली से

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों ने इस फिल्म में सारा के अभिनय को बहुत पसंद किया. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे. उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी और अब खबरें हैं कि फिल्म 200 का आंकड़ा भी पार कर चुकी है. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है.

सारा ने अब तक अपने सभी इंटरव्यूज बेबाक होकर दिए हैं और वह अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं. उनसे जब पूछा गया कि वह डेट पर अपने साथ किसे ले जाना चाहेंगी तो उन्होंने खुल्लम खुल्ला कार्तिक आर्यन का नाम ले लिया. उन्होंने खुलेआम कार्तिक के साथ डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की. लेकिन क्या आप जानते हैं कार्तिक से पहले सारा का दिल और किस-किस पर आ चुका है? आज के इस पोस्ट में हम आपको सारा के पास्ट अफेयर के बारे में बताने जा रहे हैं. हम आपको बताएंगे कि फेमस होने से पहले उन्होंने किन-किन लोगों को डेट किया है.

ईशान खट्टर

सारा अली खान बॉलीवुड में आने से पहले शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर को डेट कर चुकी हैं. वह कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखे गए थे. बता दें कि ईशान और सारा बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म ‘Fault in our stars’ से डेब्यू करने वाले थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.

हर्षवर्धन कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक टाइम में सारा अली खान और हर्षवर्धन कपूर कपल हुआ करते थे. बता दें, हर्षवर्धन अनिल कपूर के बेटे हैं. दोनों रेस्टोरेंट्स और मूवी थिएटर में अक्सर साथ देखे जाते थे और ख़बरों की मानें तो वह एक-दूसरे को बेबी कहकर बुलाते थे. इतना ही नहीं वह सैफ और करीना के घर पर चोरी-छिपे पार्टी भी किया करते थे. रिपोर्ट्स की मानें तो सारा की मां अमृता इस रिश्ते से खुश नहीं थीं इसलिए दोनों को ब्रेकअप करना पड़ा.

वीर पहरिया

सारा अली खान एक मशहूर पॉलिटिशियन के नाती वीर पहरिया को भी डेट कर चुकी हैं. बता दें, वीर पहरिया फॉर्मर यूनियन मिनिस्टर सुशील कुमार शिंदे के नाती थे. सारा सोशल मीडिया अकाउंट पर वीर के साथ अपनी तस्वीरें डालकर उनके लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं. लेकिन बाद में ब्रेकअप के बाद उन्होंने ये तस्वीरें डिलीट कर दी थीं.

ओरहान अवात्रमानी

सारा ओरहान अवात्रमानी नाम के एक लड़के को भी डेट कर चुकी हैं. ओरहान सारा के साथ कोलंबिया यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे और उनके अच्छे दोस्त भी थे. वह कोलंबिया और मुंबई में एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते स्पॉट हुए थे. कुछ सालों पहले सैफ और करीना ने अपने घर क्रिसमस पार्टी होस्ट की थी जहां ओरहान और सारा एक-दूसरे के काफी क्लोज नजर आये थे.

पढ़ें रिलेशनशिप पर जाह्ववी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘ईशान नहीं ये लड़का है मेरा ब्वॉयफ्रैंड’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close