बॉलीवुड

अपनी मां के साथ रहना पसंद करते हैं बॉलीवुड के ये सुपरस्टार, एक पल नहीं रह सकते मां के बिना

मां शब्द के आगे हर शब्द छोटा होता है. यह बात बिलकुल सच है कि मां के चरणों में दुनिया होती है और मां बच्चे का रिश्ता सबसे गहरा होता है. एक मां अपने बच्चे के मन की बात बिना कहे समझ जाती है. वह अपने बच्चे के लिए दुनिया से लड़ जाती है. खुशनसीब होते हैं वह लोग जिनकी मां होती हैं और उससे भी ज्यादा खुशनसीब होते हैं वो लोग जो अपनी मां के साथ रहते हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां पहचान बनाने के लिए अधिकतर लोगों को अपने घरों से दूर रहना पड़ता है. लेकिन कई लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने काम अकेले नहीं कर सकते उन्हें हर वक्त अपनी मां की जरूरत पड़ती है. बॉलीवुड में भी ऐसे कई कलाकार मौजूद हैं जो सफल होने के बावजूद एक पल अपनी मां के बगैर नहीं रह पाते और इनके लिए अपनी मां से बढ़कर कुछ नहीं है. कौन से हैं वो सितारे, आईये जानते हैं.

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. आमिर खान को अपने हर काम में परफेक्शन पसंद है. उनकी फिल्म सुपरहिट की गारंटी है. वह साल में एक ही फिल्म करते हैं और वह फिल्म सुपरहिट होकर करोड़ों कमा ले जाती है. आपको बता दें, बॉलीवुड का ये स्टार भले ही हर काम में परफेक्ट हो लेकिन इसके बावजूद उन्हें हर मोड़ पर अपनी मां की जरूरत पड़ती है. वह अपनी मां के साथ एक ही घर में रहते हैं और उनका बहुत ध्यान रखते हैं. हाल ही में वह अपनी माता को हज यात्रा पर ले गए थे, जो बहुत कम लोग करते हैं.

अनुपम खेर

अनुपम खेर बॉलीवुड के सबसे वर्सटाइल एक्टर हैं. उन्होंने अब तक कई तरह के किरदार निभाए हैं. अनुपम खेर ने इतने सालों में वो सारी सफलता हासिल की जिसका ख्वाब एक आम आदमी देखता है. लेकिन सफलता हासिल करने के बावजूद वह जमीन से जुड़े रहे. वह आज भी अपनी मां के साथ रहते हैं और उनकी देखभाल करते हैं. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी मां के वीडियोज डालते रहते हैं जिन्हें दर्शक भी बहुत पसंद करते हैं.

नाना पाटेकर

नाना पाटेकर का भी नाम इंडस्ट्री के सबसे मशहूर एक्टर में शुमार होता है. लेकिन आजकल नाना फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के साथ हैरासमेंट के विवाद में फंसे हुए हैं. कई लोगों को तनुश्री के लगाये आरोपों पर यकीन नहीं हो रहा क्योंकि नाना अपनी मां की बहुत इज्जत करते हैं और जो व्यक्ति अपनी मां की इज्जत करता है वह एक लड़की को कैसे हैरस कर सकता है. आपको बता दें, उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी महाराष्ट्र के किसानों को दान दे दी है जिसके बाद वह अपनी मां के साथ एक छोटे से घर में रहते हैं.

सलमान खान

सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. वह बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. वह हमेशा जरूरतमंदों की मदद करते हैं. आपको बता दें, सलमान खान अपनी दोनों मां (सलमा खान और हेलेन) से बहुत प्यार करते हैं और उनकी बहुत इज्जत करते हैं. बिजी होने के बावजूद वह उन्हें अक्सर घुमाने ले जाते हैं और कभी अपनी कमी महसूस नहीं होने देते. वह कई मौकों पर अपनी माओं के प्रति अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button