बॉलीवुड

पहले शो से लेकर अब तक में इतनी बदल गईं हैं ये 6 टीवी एक्ट्रेस, एक ने तो तलाक के बाद बदल लिया लुक

छोटा पर्दा यानी की टीवी लोगो के जीवन का ज्यादा अहम हिस्सा होता है क्योंकि इसकी कहानी से लोग खुद को ज्य़ादा जुड़ा हुआ मानते हैं। उन शो में काम करने वी एक्ट्रेसेज भी हमें अपने ही जैसी लगती है जो सशक्त है, लेकिन परेशान भी औऱ हमेशा चुनौतियों से भरी हुईं। हालांकि समय के साथ इन एक्ट्रेसेज में काफी बदलाव आया है। रोल के साथ साथ इनके लुक में भी काफी तरह के बदलाव कर दिए गए है। सिंदूर- चुड़ा औऱ साड़ी पहनने वाली ये टीवी एक्ट्रेसेज अब ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस हो चुकी है। आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेज के बारे में जो बीते सालों में कुछ ज्यादा ही निखर चुकी है।

साक्षी तंवर

साक्षी को लोग पार्वती के नाम से जानते हैं क्योंकि छोटे पर्दे का शो कहानी घर घर की हर घर में पसंद किया गया था। इस शो में साक्षी हमेशा साड़ी पहने, बिंदी लगाए और जूड़ा बांधे दिखती थीं। घर में होने वाली परेशानियों से निपटने वाली पार्वती बीते कुछ साल में काफी मॉडर्न और ग्लैमरस हो गई है। टीवी से कहीं ज्यादा साक्षी अब फिल्मों में नजर आने लगी हैं। आमिर खान के साथ साक्षी ने दंगल में उनकी पत्नी का रोल निभाया था। हाल ही साक्षी ने एक बेटी को गोद लिया है जिसकी काफी चर्चा की गई है।

गौहर खान

बिग बॉस से फेमस होने वाली गौहर खान का लुक औऱ स्टाइल पहले से कहीं ज्यादा बदल चुका है। समय के साथ उन्होंने अपने कपड़ों औऱ हेयर स्टाइल में काफी बदलाव लाया है। बिग बॉस के समय काफी सिंपल लगा करती थीं, लेकिन अब वो पहले से कहीं ज्यादा हॉट और ग्लैमरस हो चुकी हैं।

रक्षंदा खान

क्योंकि सास भी कभी बहू औऱ जस्सी जैसी कोई नहीं जैसे शो में अहम किरदार निभाने वाली रक्षंदा खान पहले से काफी बदल चुकी हैं। ढेर सारे गहने और ज्यादा मेकअप में दिखने वाली रक्षंदा अब क्लासी और स्टाइलिश कपड़े पहनती हैं औऱ पहले से कहीं ज्यादा अच्छी लगने लगी हैं। टीवी पर उनका जादू आज भी बरकराक हैं. उनकी नागिन जैसी आंखों का भी हर कई दीवाना है। आजकल रक्षंदा नागिन 3 शो में भी काम कर रही हैं।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर छोटे पर्दे का बड़ा नाम बन चुकी है। कुसुम सीरियल से करियर की शुरुआत करने वाली जेनिफर ने कोई दिल में है और शाका लाका बूम बूम में एक टिनेजर का रोल निभाया था औऱ इसके बाद कसौटी जिंदगी में प्रेरणा की बेटी का रोल निभाकर वो काफी फेमस हो गई थीं। बतौर लीड उन्हें सफलता मिली दिल मिल गए शो से। हालांकि इन सारे शो तक जेनिफर खबसूरत और क्यूट दिखा करती थी, लेकिन शो बेहद में जेनिफर ने एक हॉट ग्रे शेड वाली लड़की का किरदार निभाया और उनका चेहरा पहले से कहीं ज्यादा बदल चुका है। करण से तलाक के बाद वो और भी ज्यादा ग्लैमरस हो चुकी हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

छोटे पर्दे पर ईशीमां के नाम से मशहूर दिव्यांका में भी काफी बदलाव आ चुका है। शो बनूं मैं तेरी दुल्हन में दिव्यांका साड़ी पहने , बिंदी लगाए एक आदर्श बहू के रोल में थीं ,लेकिन आज उनका रोल वही होने के बाद भी उनके चेहरे में बहुत बदलाव आ गया है। आज दिव्यांका एक मॉडर्न बहू का किरदार निभाती दिखती हैं। पहले से कहीं ज्यादा स्मार्ट और स्टाइलिश हो गई हैं। शो में उन्हें काफी पसंद भी किया जाता है।

यह भी पढ़ें

Back to top button