इस एक्टर से बेहद प्यार करती थीं अमृता सिंह धोखा मिलने के बाद थाम लिया था सैफ का हाथ सैफ के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले इस एक्टर के साथ था अमृता सिंह का अफेयर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सैफ अली खान और अमृता सिंह की लव स्टोरी के बारे में तो सब जानते हैं। किस तरह से दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस तरह गिरफ्तार हुए थे कि सैफ ने अपने घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर अमृता से शादी कर ली थी। अमृता सिंह ने एक बार सिमी ग्रेवाल के चैट शो में इस बात का खुलासा किया था कि सैफ किस कदर उनके दीवाने थे। अमृता ने शो में अपनी और सैफ और अपनी पहली डेट के बारे में भी बताया था।

लेकिन बहुत ही कम लोगों को शायद ये बात पता होगी की सैफ से शादी करने और प्यार में पड़ने से पहले अमृता का अफेयर सनी देओल के साथ था। दरअसल सनी देओल और अमृता ने साल 1983 में फिल्म बेताब से साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी और इसी के बाद दोनों के बीच करीबियां बढ़ी थी। दोनों के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में थी क्योंकि सनी देओल पहले से शादी शुदा थे। लेकिन ये बात उन्होंने सबसे छुपा रखी थी। यहां तक की अमृता को भी इस बारे में कुछ नहीं पता था।

बता दें कि सनी देओल नहीं चाहते थे की उनकी फिल्म की रिलीज के पहले किसी को उनके शादी शुदा होने का पता लगे। क्योंकि इससे सनी के रोमांटिक इमेज पर नकारात्मक असर पड़ सकता था। सनी की ये शादी एक बिजनेस एग्रीमेंट थी। इसलिए जब तक उनकी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी तब तक उनकी वाइफ  पूजा लंदन में रह रही थी।

सनी चोरी-छिपे उनसे मिलने लंदन जाया करते थे। लेकिन उनका ये राज ज्यादा दिनों तक छुप नहीं सका था। कुछ समय बाद ही ये खबर सामने आ गई थीं कि सनी शादी शुदा हैं। हालांकि उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया था। लेकिन जैसे ही अमृता को सनी की इस सच्चाई का पता लगा उन्होंने सनी देओल से अपना रिश्ता तोड़ लिया था।

अमृता ने बताया कि ये बात सच थी कि अमृता सनी की वजह से सैफ को इग्नोर करती थीं। लेकिन सनी की बेवफाई के बाद वो सैफ के प्यार में पड़ गई थीं। जिसके बाद दोनों ने शादी करने के फैसला लिया। सैफ की मां शर्मीला बिल्कुल नहीं चाहती थी की सैफ अमृता से शादी करें। अमृता, सैफ से उम्र में काफी बड़ी भी थी। लेकिन सैफ ने किसी की भी नहीं सुनी वो अमृता के प्यार में पूरी तरह से पागल हो चुके थे। जिसके चलते उन्होंने अपने घर वालों के खिलाफ जाकर अमृता से शादी कर ली।

अमृता और सैफ के दो बच्चे भी हैं। सारा और इब्राहिम। सारा ने अपनी मां की ही तरह बॉलीवुड में कदम रख लिया हैं। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी जिसके बाद उनकी फिल्म सिंबा आई। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इन दिनों सारा अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। जिस तरह से सारा की शुरूआती फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है और सारा को लोगों का प्यार मिला है ये सब देखकर यही लगता है कि सारा आने वाले समय में अपनी मां की तरह एक बेहतरीन अदाकारा साबित होंगी।