बॉलीवुड

बॉलीवुड में दस्तक देने जा रही ये 5 हसिनाएं उड़ा देंगी आपके होश, एक तो है इस सुपरस्टार की बहन

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का बोलबाला है। कई नए चेहरे हमें पिछले कुछ सालों से देखने को मिले जिनमें से कुछ ने बहुत जल्द ही अपनी पहचान लोगों के बीच बना ली जैसे आलिया भट्ट, सारा अली, जान्हवी, लेकिन अभी बहुत से ऐसे चेहरे हैं जो दर्शकों के सामने आए नहीं हैं। फिल्मों में एक्ट्रेस का कद एक्टर्स से कहीं ज्यादा बढ़ा है तभी तो मेल स्टार किड से ज्यादा बहार फीमेल किड्स की छाई है। हर साल कोई ना कोई एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखती है, लेकिन इस साल 5 ऐसी स्टार किड हैं जो बॉलीवुड में दस्तक देंगी। आपको बताते हैं कौन हैं वो पांच नाम जो बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं।

इसाबेल कैफ

इसाबेल कैटरीना की छोटी बहन है औऱ अपनी बहन की तरह वो भी अब बॉलीवुड में अपने पैर जमाने जा रही हैं। कैटरीना ने काफी समय तक दर्शकों के दिल में राज किया है। हालांकि पिछले कुछ समय़ से उनकी कई फिल्में लगातार फ्लॉप हो गई है, लेकिन वो अभी खुद के साथ साथ अपनी बहन का करियर बनाने में लगी हैं। खबर है कि इसाबेल बहुत जल्द सूरज पंचोली के साथ फिल्म टाइम टू डांस में दिखाई देंगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

संजना संघी

संजना बॉलीवुड में पहले भी कई फिल्में कर चुकी हैं, लेकिन बतौर मेन लीड वो पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखेंगी। संजना फिल्म किजी और मैनी से बड़े पर्दे पर कदम रख रही हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि ये फिल्म फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के साथ संजना बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। ये एक रोमांटिक फिल्म थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

अनन्या पांडे

अन्नया भी ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी डेब्यू फिल्म आने से पहले ही चर्चा में आ चुकी हैं। उनका कॉफी विद करण में डेब्यू भी हो चुका है। साथ ही वो कार्तिक आर्यन के साथ अपने लंच डेट को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से सुर्खियों हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में है। फिलहाल कार्तिक के साथ अनन्या पति पत्नी और वो में भी नजर आएंगी।

सुरीली गौतम

यामी गौतम ने एड से अपने करियर की शुरुआत की थी औऱ आज कई बड़ी हिट फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं। यामी की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक 100 करोड़ का आकंड़ा भी पार कर चुकी है। अब उनकी बहन सुरीली भी फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी में नजर आएंगी। इस फिल्म में सुरीली के अपोजिट रणदीप हुड्डा है। हालांकि सुरीली का टीवी डेब्यू हो चुका है औऱ वो 2008 में सीरियल मीत मिला दे रब्बा में नजर आ चुकी हैं।

तारा सुतारिया

अन्नया के साथ साथ तारा भी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आएंगी। तारा डिजनी इंडिया की वीजे रह चुकी हैं। इस फिल्म में टाइगर की असली हिरोईन कौन है इस बारे में तो फिल्म को देखकर ही पता चलेगा। ये फिल्म मई 2019 में रिलीज हो रही है

यह भी पढ़ें

Back to top button