बॉलीवुड

टीवी पर पहली बार नज़र आईं सानिया मिर्जा की बहन, कपिल ने कहा-ये लड़की खोलेगी मेरे सारे राज़

टीवी की दुनिया में अगर आपसे कोई हंसी का डोस मांगे तो उसे सोनी चैनल के द कपिल शर्मा शो का पता बता दो. अब जब इस शो का नया सीजन आया है तो कई सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं. कपिल के इस शो को खूब पॉपुलैरिटी भी मिल रही है और पिछले तीन हफ्ते से शो की टीआरपी पहले या दूसरे नंबर पर रह रही है. अब इस बार कपिल शर्मा का शो में टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा अपनी बहन अनम मिर्जा के साथ इस शो में जनर आएंगी. शो की शूटिंग हो चुकी है और उस दौरान का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस शो के दौरान कपिल शर्मा की खूब टांग खींची और टीवी पर पहली बार नज़र आईं सानिया मिर्जा की बहन, उस दौरान कपिल का क्या रिएक्शन रहा चलिए आपको इस आर्टिकल में बताते हैं.

टीवी पर पहली बार नज़र आईं सानिया मिर्जा की बहन

टीवी पर किसी शो में पहली बार सानिया मिर्जा की बहन नजर आईं. इससे पहले वो हमेशा कैमरे से बचती नजर आई और इस शो में अनम बहुत एक्साइटेड दिखी. उस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सानिया मिर्जा शो में जाने के लिए तैयार हो रही हैं और उनकी बहन उनका वीडियो बना रही हैं. सानिया की स्माइल और अनम की बातों से पता चल रहा है कि वो दोनों बहुत एक्साइटेड कपिल शर्मा के शो में आने के लिए, देखिए वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

Video From Last Night Shoot Of #TheKapilSharmaShow With Sister Duo @mirzasaniar And #AnamMirza @kapilsharma #KapilSharma #SaniaMirza

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapilsharma_universe) on

सानिया मिर्जा की बहन प्रोफेशन से एक फैशन डिजाइनर है और हैदराबाद में उनका एक बड़ा बुटीक है. अनम पहली बार किसी टीवी में आईं और इस बात का जिक्र उन्होंने शो में किया. सानिया ने इस दौरान अनम का एक वीडियो बनाया जिसमें वो अनम से पूछती हैं, ”क्या तुम नर्वस हो ?” इसके साथ ही सानिया ने कपिल से कहा कि ये कपिल शर्मा हैं जो बहुत सीरियस लग रहे हैं. इसपर कपिल एक्सप्रेशन भी देते हैं. फिर कपिल मुस्कुराते हैं लेकिन फिर सानिया कहती हैं पेट अंदर किया क्या. इस शूट के दौरान कपिल और सानिया खूब मस्ती करते नजर आए.

पिछले हफ्ते आए थे इमरान हाशमी

शो की शुरुआत में सनी लियोनी अपने एक म्यूजिक वीडियो के प्रमोशन के लिए आई थीं इनके जाते ही बॉलीवुड के सीरियल किसर अभिनेता इमरान हाशमी भी आए थे. इमरान अपनी फिल्म वॉय चीट इंडिया के प्रमोशन के लिए आए थे. उनके साथ सिंगर गुरु रंधावा भी आए जिन्होंने फिल्म में एक गाना गाया था. उस दौरान इमरान हाशमी ने अपने बेटे पर लिखी एक किताब कपिल शर्मा को दी जिसे उन्होंने उन लोगों के लिए लिखा जो कैंसर से पीड़ित होते हैं और हार मान जाते हैं. गौरतलब है कि इमरान हाशमी के बेटे जो कि 10 साल के हैं वो कैंसर से जूझ रहे हैं लेकिन अब उकी रिकवरी हो चुकी है और वो ठीक हो रहे हैं.

Back to top button