बॉलीवुड

राखी के चेहरे पर पुता गोबर, दीपक कलाल को बताया अपना भाई, वीडियो वायरल

राखी सावंत और उनके दोस्त दीपक कलाल इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वैसे तो दीपक और राखी अपने किसी बकवास वीडियो के चलते सुर्खियों में आते है, लेकिन इस बार मामला दीपक कलाल की पिटाई का है। इतना ही नहीं दीपक की पिटाई के बाद राखी का भी नया वीडियो सामने आया है जिसमें उनके चेहरे पर गोबर लगा दिख रहा है। उनका ये वीडियो भी जबरदस्त वायरल हो रहा है और इसी के चलते राखी एक बार फिर सुर्खियं में छा गई है। राखी ने ये वीडियो 19 जनवरी को शेयर किया था और इसकी वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

चेहरे पर गोबर पोत कर बनाया वीडियो

अब अगर आप सोच रहे हैं की दीपक की पिटाई के बाद किसी ने राखी के चेहरे पर गोबर पोत दिया है तो ये सच नहीं है। दरअसल राखी ने एक फेस पैक लगाया हुआ है। उनका कहना है कि इस फेस पैक को लगाने से उनके चेहरे से टेंशन दूर हो जाएगी। इतना ही नहीं राखी के चेहरे पर लगा ये फेस पैक गोबर से बना है। वीडियो में राखी डॉक्टर से पूछती दिख रही हैं ताकी फैंस को कहीं से ये ना लग जाएं की वह किसी तरह का झूठ बोल रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी के इस वीडियो पर भी जबरदस्त कमेंट्स आ रहे हैं और लोग कह रहे हैं कि राखी डॉक्टर तुम्हें पागल बना गया। हालांकि राखी को इन बातों से ज्यादा मतलब नही है। उन्हें बस व्यूज चाहिए और राखी इसी में खुश हो जाती है। हाल ही मे जब उनके दोस्त दीपक कलाल की पिटाई हुई थी तो राखी ने इसके लिए भी एक वीडियो अलग से शेयर किया था।

राखी ने दीपक को बताया भाई

पहले तो राखी ने जिस व्यक्ति ने दीपक की पिटाई की थी उसे जी भरके भला बुरा कहा था। इसके बाद जब उन्हें पता चला कि दीपक ने ये वीडियो जानबूझकर बनवाया है तब उन्होंने कहा की दीपक मैंने तुमसे गिरा हुआ इंसान आज तक नहीं देखा। मैं पूरी दुनिया से तुम्हारे लिए लड़ रही थी।मैंने तुम्हें अपना भाई माना था, लेकिन आज के बाद तुम मुझे फोन मत करना । इस पर भी लोगों ने जमकर सवाल उठाए थे कि एक पल शादी की बात करने वाली राखी उसी व्यक्ति को अपना भाई भी मानती हैं।

वहीं दूसरी तरफ दीपक की पिटाई के मामले में लोगों के जबरदस्त कमेंट सामने आए थे। लोगों का कहना था कि जिसने भी दीपक की पिटाई की है बहुत ही अच्छा काम किया है। दीपक को इसी तरह मार पड़नी चाहिए और साथ ही दीपक के साथ साथ राखी के साथ भी ऐसा ही बर्ताव होना चाहिए जिससे दोनों को सबक मिलें और दोनों ऐसे वीडियो ना नाएं।

बता दें कि दीपक का वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति दीपक को मारते हुए कह रहा था कि आज के बाद से तुने ऐसी कोई वाहियात वीडियो बनाई तो ऐसी ही मार फिर से पड़ेगी जिस पर दीपक कलाल हाथ जोड़े खड़े थे और माफी मांग रहे थे कि आज के बाद से वह ऐसी वीडियो नहीं बनाएंगे।

यह भी पढ़ें

Back to top button