बॉलीवुड

शादी के 9 साल बाद शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘रात को सलमान मेरे घर आते थे और फिर….’

बॉलीवुड गलियारों में सितारों के रिलेशनशिप की चर्चा में हमेशा से रही है। फिर चाहे बात अभी की हो या फिर 90वे के दशक की जाए, लेकिन अफेयर की खबरों का सिलसिला थमा नहीं। 90वें के दशक के सुपरस्टार रही शिल्पा शेट्टी का नाम कई दिग्गज सितारों के साथ जुड़ा। किसी के साथ उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कबूल किया तो किसी के साथ चुपचाप डेटिंग करती रही, लेकिन सालों बाद अब जाकर शिल्पा ने रिलेशनशिप को लेकर बड़ी बात कही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की मशहूर अदाकार शिल्पा शेट्टी ने शादी के 9 सालों बाद जाकर सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के रिलेशनशिप के चर्चे उन दिनों जोरो से थे, लेकिन दोनों ने एक दूसरे को लेकर हमेशा से ही चुप्पी साधी। बता दें कि दोनों का प्यार परवान शूटिंग के सेट से चढ़ा था, लेकिन कभी दोनों ने इस पर खुल के बात नहीं की, लेकिन अब जाकर सलमान खान के साथ रिश्ते को लेकर शिल्पा शेट्टी ने बड़ा बयान दिया है। शिल्पा शेट्टी ने पुराने दिनों को याद करते हुए सलमान को लेकर बड़ा खुलासा किया।

अक्सर मेरे घर आते थे सलमान खान

शिल्पा शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान खान अक्सर मेरे घर आते थे और रात को मेरे घर ही रूक जाते थे। इस दौरान वे पापा के साथ जमकर मस्ती भी करते थे। जी हां, शिल्पा शेट्टी ने बताया कि सलमान खान उनके घर कभी भी आ जाते थे और हम सब मिलकर मस्ती करते थे। सलमान खान का हमारे साथ रिश्ता एकदम परिवार जैसा हो गया था। पापा के साथ सलमान ड्रिंक्स भी करते थे, ऐसे में वे पापा के साथ काफी ज्यादा क्लोज थे।

पापा के जाने के बाद सलमान खान बहुत रोये थे – शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि मुझे याद है कि जब मेरे पापा की डेथ हुई तब सलमान खान मेरे घर आए थे और वे उसी टेबल पर जा बिछे थे, जहां दोनों अक्सर ड्रिंक्स करते थे। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि सलमान को पापा का साथ बहुत ही ज्यादा याद आ रहा था, इसलिए वे सब कुछ याद करके खूब रो रहे थे। बता दें कि शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के बीच काफी गहरा रिश्ता था, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और फिर दोनों अलग हो गये।

इसलिए हुआ था शिल्पा शेट्टी और सलमान खान का ब्रेकअप

 

बताया जाता है कि शिल्पा शेट्टी सलमान खान को लेकर काफी ज्यादा सीरियस थी, ऐसे में जब उन्हें लगा कि उनके रिश्ते का कुछ नहीं होने वाला है, तो उन्होंने सलमान खान को छोड़कर राज कुंद्रा से शादी कर ली। साथ ही यह भी कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी इसलिए सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को जाहिर नहीं करती थी, क्योंकि उन्हें पता था कि उनके इस रिश्ते का कोई फ्यूचर नहीं है। अब शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के साथ एक हंसी खुशी लाइफ बिता रही हैं।

Back to top button