Viral

‘साथ निभाना साथिया’ की कोकिला मोदी को रियल लाइफ में देखकर पहचान नहीं पाएंगे, दिखती हैं कुछ ऐसी

आजकल टीवी पर इतने चैनल आते हैं जिसे देखकर इंसान कंफ्यूज हो जाता है कि वह कौन सा चैनल देखे. जितने चैनल होते हैं उतने ज्यादा सीरियल आते हैं. लेकिन कुछ ही सीरियल होते हैं जो दर्शकों को पसंद आते हैं. धारावाहिकों की बात की जाए तो कई सालों से स्टार प्लस हम सबका मनोरंजन कर रहा है. स्टार प्लस एक ऐसा चैनल है जिस पर अब तक के कुछ सबसे सुपरहिट सीरियल दिखाए गए हैं. ‘क्यूंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहानी घर घर की’ जैसे सुपरहिट शोज इसी चैनल पर दिखाए गए हैं. अभी भी यहां कुछ सीरियल ऐसे हैं जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. आज की बात करें तो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘साथ निभाना साथिया’ कुछ सबसे पॉपुलर शो हैं जो स्टार प्लस पर दिखाए जा रहे हैं. आज हम बात करेंगे उन्हीं में से एक शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की. ये सीरियल स्टार प्लस पर साल 2009 से दिखाया जा रहा है और अब तक इस एपिसोड के 2,220 से भी ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं. इस सीरियल का हर एक किरदार बहुत मशहूर है लेकिन आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे रूपल पटेल की जो इस सीरियल में ‘कोकिला मोदी’ का किरदार निभाती हैं. शो में कोकिला मोदी एक सख्त महिला हैं जिनसे हर कोई डरता है. सीरियल में कोकिला का लुक भी बहुत मशहूर हुआ है. लेकिन क्या आपने कभी कोकिला मोदी का किरदार निभाने वाली रूपल पटेल को रियल लाइफ में देखा है? हमें यकीन हैं कि रूपल पटेल को रियल लाइफ में देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं कोकिला मोदी

बता दें, सीरियल में कोकिला मोदी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपल पटेल रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं. रूपल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1985 में आई फिल्म ‘महक’ से की थी. इसके बाद भी वह कई फिल्मों और धारावाहिकों में नजर आयीं लेकिन पहचान उन्हें ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल से ही मिली. अब घर-घर में लोग इन्हें कोकिला मोदी के नाम से पहचानते हैं. भले ही वह सीरियल में बेहद संस्कारी नजर आती हों लेकिन रियल लाइफ में वह इसके बिलकुल अपोजिट हैं. असल जिंदगी में रूपल काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. सीरियल में सिंपल और घरेलू नजर आने वाली रूपल रियल लाइफ में बहुत मॉडर्न हैं और वेस्टर्न कपड़े पहनना पसंद करती हैं.

गुजराती परिवार से आने वाली रूपल शादीशुदा हैं. इनके पति का नाम राधा कृष्ण दत्त है. रूपल का जन्म 2 जनवरी 1975 को हुआ था. 44 साल की रूपल असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद हमारी तरह आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये कोकिला मोदी हैं. आप भी देखिये कोकिला मोदी अका रूपल पटेल की कुछ तस्वीरें.

देखें-

 

पढ़ें : आज के सभी शो को पीछे छोड़ देंगे 90’s के ये सीरियल, बस एक बार इन्हें दोबारा पर्दे पर लाकर तो देखो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button