बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये सितारे नहीं ले सकते 10YearChallenge में भाग, नंबर 4 तो अपनी फोटो डाल ही नहीं सकती

सोशल मीडिया पर आजकल जहां देखो #10YearChallenge ट्रेंड में हैं. बता दें, इस #10YearChallenge में हर कोई अपनी 10 साल पहले की तस्वीर डाल रहा है और उसे आज की तस्वीर के साथ कंपेयर कर रहा है. अपनी तस्वीर के जरिये लोग ये दिखा रहे हैं कि बीते 10 सालों में उनमें कितना बदलाव आया है. जहां आजकल ये चैलेंज ट्रेंड में है वहीं कुछ लोग इसका मजाक बनाने से भी नहीं चूक रहे. बॉलीवुड सेलेब्स इस #10YearChallenge में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. वह अपनी 2009 और 2019 की तस्वीर शेयर कर रहे हैं. ईशा गुप्ता, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, दिया मिर्जा, सागरिका घटगे, राजकुमार राव, डेजी शाह कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन सितारों की तस्वीरें देखकर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 10 साल बाद वाली तस्वीरों में भी ये सितारे पहले की तरह ही जवान और खूबसूरत दिख रहे हैं. जहां हर तरफ लोग इस चैलेंज की बात कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड के कुछ सितारे ऐसे हैं जो भूलकर भी इसमें भाग लेना पसंद नहीं करेंगे. दरअसल, इन सितारों में बीते 10 सालों में जो बदलाव आये हैं वह सराहनीय नहीं हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जो भूलकर भी 10YearChallenge में हिस्सा लेने के बारे में नहीं सोच सकते.

फरदीन खान

एक समय में फरदीन खान बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर हुआ करते थे लेकिन अब उन्हें पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. आप ही बताइए क्या वह इस चैलेंज में भाग लेने के बारे में सोच सकते हैं?

उदय चोपड़ा

एक समय में उदय चोपड़ा बॉलीवुड के फिट एक्टर हुआ करते थे. लेकिन बॉलीवुड से दूरी बनाने के बाद लगता है उन्होंने अपनी तरफ ध्यान देना बंद कर दिया है.

हरमन बवेजा

केवल 6 फिल्मों में नजर आने के बाद हरमन ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. एक टाइम में हरमन बहुत हैंडसम हुआ करते थे और उन्होंने देसी गर्ल प्रियंका को भी डेट किया है. लेकिन आज आप उन्हें देखकर पहचान नहीं पाएंगे.

उर्वशी शर्मा

फिल्म ‘नकाब’ की हीरोइन उर्वशी शर्मा कुछ साल पहले इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री हुआ करती थी. लेकिन शादी के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गयीं और हद से ज्यादा मोटी हो गयीं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि उर्वशी में कितना ज्यादा बदलाव आया है. अब वह फिट से फैट हो गयी हैं.

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह बहुत ज्यादा मोटी दिख रही थीं. उनके लुक को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि महिमा पहले की तुलना में काफी बदल गयी हैं और हमें नहीं लगता कि वह भी इस चैलेंज में भाग लेने के बारे में सोच सकती हैं.

पढ़ें ये हैं बॉलीवुड के 10 Mismatch कपल्स, नंबर 5 की जोड़ी देखकर कहेंगे वाकई प्यार अंधा होता है

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button