बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के 10 Mismatch कपल्स, नंबर 5 की जोड़ी देखकर कहेंगे वाकई प्यार अंधा होता है

एक कहावत है कि ‘प्यार अंधा होता है’ और ये बात आपको तब सच लगती है जब आप अपने आस-पास ऐसे कपल्स देखते हैं जो एक दूसरे से बिलकुल अलग होते हैं. कहने का मतलब ये कपल्स एक-दूसरे से इतने अलग होते हैं कि इन्हें mismatch कपल्स का अवार्ड दे देना चाहिए. आम जिंदगी में तो ऐसे कपल्स आये दिन देखने को मिलते हैं लेकिन बॉलीवुड में भी कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जो एक-दूसरे के बिलकुल अपोजिट हैं इसके बावजूद दो जिस्म एक जान बन चुके हैं. बॉलीवुड की इन जोड़ियों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि वाकई प्यार अंधा होता है.

श्रीदेवी और बोनी कपूर

बता दें, श्रीदेवी ने खुद से 8 साल बड़े बोनी कपूर से शादी की थी. शादी के वक्त दोनों की ये जोड़ी लोगों को बहुत अटपटी लगी थी. लेकिन सूत्रों की मानें तो श्रीदेवी की खूबसूरती ने बोनी कपूर को उनका दीवाना बना दिया था. वहीं, श्रीदेवी भी उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं जिसके बाद साल 1996 में उन्होंने शादी कर ली.

नर्गिस फाखरी और उदय चोपड़ा

हालांकि इनका अब ब्रेकअप हो चुका है लेकिन एक समय में दोनों रिलेशनशिप में थे. जो भी इन्हें देखता था उनके मन में ये सवाल जरूर आता था कि आखिर नर्गिस ने उदय चोपड़ा को कैसे पसंद कर लिया.

उर्वशी शर्मा और सचिन जोशी

उर्वशी शर्मा ‘किसना’, ‘आक्रोश’ और ‘नक़ाब’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उर्वशी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. उन्होंने एक्टर और प्रोड्यूसर सचिन जोशी से शादी रचाई है. इस जोड़ी को भी लोग मिसमैच कहते हैं.

जूही चावला और जय मेहता

जूही चावला ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है. 90 के दशक में जूही बॉलीवुड की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस हुआ करती थीं. जूही ने अपने करियर के पीक पर अपने से 7 साल बड़े जय मेहता से शादी कर ली थी. शादी के बाद जूही ने बहुत ही कम फिल्मों में काम किया.

ट्यूलिप जोशी और कप्तान नैर

इस जोड़ी को देखकर तो आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. ट्यूलिप जोशी ‘मेरे यार की शादी है’ फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह छोटे पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद हम तो इस सोच में डूबे हैं कि क्या प्यार वाकई इतना अंधा होता है?

कल्कि और अनुराग कश्यप

कल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और अनुराग कश्यप जाने-माने निर्माता. फिलहाल तो दोनों का तलाक हो चुका है लेकिन जब ये शादीशुदा थे तब अक्सर लोग कल्कि की चॉइस पर सवाल उठाते थे.

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

लोगों को तब झटका लगा जब जब बॉलीवुड की क्वीन रानी मुखर्जी ने साधारण से दिखने वाले और तलाकशुदा आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली. रानी के फैन्स उनके इस निर्णय से बिलकुल खुश नहीं थे.

सिमोन सिंह और फरहाद समर

सिमोन सिंह छोटे पर्दे की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं और वह ‘कभी खुशी कभी ग़म’ फिल्म में भी नजर आई थीं. जैसा कि आप देख सकते हैं वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनकी तुलना में उनके पति कुछ भी नहीं हैं.

किम शर्मा और अली पुंजानी

अनिल से पहले किम की ज़िंदगी में कार्लोस हुआ करते थे. लेकिन किम ने कार्लोस को छोड़कर अनिल से शादी रचाई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को एक-दूसरे से बेइंतेहा प्यार हो गया था और प्यार के सामने उन्होंने रंग-रूप को महत्व नहीं दिया. हालांकि अब इनका भी तलाक हो चुका है.

दिव्या खोसला और भूषण कुमार

दिव्या खोसला बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री हैं. दिव्या ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार से शादी की है. कई लोग तो आज भी ये कहते हैं कि दिव्या ने भूषण कुमार से शादी अपने फायदे के लिए की है.

पढ़ें अपने पति से ज्यादा मशहूर हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नंबर 3 के पति को तो कोई जानता भी नहीं

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button