बॉलीवुड

सात फेरे से पहले दुल्हन के सामने बोलें कपिल शर्मा ‘भाग जाऊं या कर लूं’

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री का एक जानामाना नाम है। कपिल शर्मा की लोकप्रियता किसी से कम नहीं है। इन दिनों कपिल शर्मा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। कपिल शर्मा ने बुधवार यानि 12 दिसंबर को गिनी चतरथ के साथ साते फेरे लिये। कपिल की शादी में काफी सारे मेहमान शामिल हुए, लेकिन कल कई सारी शादियां थी, जिसकी वजह से उनकी शादी ज्यादा सुर्खियां नहीं बटोर पाई, लेकिन कपिल ने राजा महाराजाओं की तरह शादी की। अपने अनोखे अंदाज से लोगों को हंसाने वाले कपिल ने अपनी शादी में एक बड़ी बात कह दी, जिससे वहां मौजदू सभी लोग हंसने लगे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कपिल और गिनी ने शादी के बाद अपने इस खूबसूरत पल को अपने फैंस के साथ शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने जमकर आशीर्वाद दिया। कपिल और गिनी एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और दोनों ने अब अपने इस रिलेशनशिप को शादी का नाम दे दिया है। इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपिल को गिनी के पिता ने पहले नापसंद कर दिया था, लेकिन बाद में दोनों ने अपने प्यार से अपनी फैमिली को मनाया और कल शादी के बंधन में बंध गए।

फेरे लेने से पहले बोलें कपिल ‘भाग जाऊ क्या?’

कपिल शर्मा अपनी शादी में खूब मस्ती करते हुए नजर आए। इसी सिलसिले में उन्होंने फेरे से ठीक पहले एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने कहा कि आप लोग हमे आशीर्वाद दे रहे हैं, इसके लिए बहुत बहुत आभार, लेकिन अगर आप कहो तो मैं यहां से भाग जाऊं? जब कपिल ने यह बात कही तो उनके साथ गिनी भी थी। कपिल की बात यह सुनते ही सब हंसने लगे। कपिल और गिनी ने हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी की, जिसके बाद अब वे पंजाब रीति रिवाज से भी शादी करेंगे।

कई मेहमानो ने की शिरकत

कपिल और गिनी की शादी में कई कॉमेडियन जैसे भारती सिंह, कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर, शुमोना चक्रवर्ती शामिल हुए। कपिल शर्मा की शादी में लोगों ने जमकर मस्ती। इतना ही नहीं, कई संगीतकारो और डांसरो ने जमकर प्रदर्शन किया। कपिल की शादी में खूब खर्चा हुआ है। बता दें कि कपिल शर्मा अपने फैंस के बीच बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय हैं, लेकिन कई बार उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

24 दिसंबर को होगा ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन

कपिल और गिनी का वेडिंग रिसेप्शन 24 दिसंबर को होगा, जिसमें बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के सितारे मौजूद होंगे। इसके अलावा खेल जगत के भी बड़े सितारे इस वेडिंग पार्टी में दिखाई दे सकते हैं। बता दें कि कपिल इन दिनों अपने करियर में एक बार फिर से वापसी कर रहे हैं, जैसाकि ज्ञात हो कि बीते कुछ दिनों से कपिल की लाइफ में बहुत कुछ है और बदला हुआ है।

Back to top button