बॉलीवुड

बिग बॉस 12: आज है श्रीसंत की मैरिज एनीवर्सरी, भुवनेश्वरी ने कुछ इस अंदाज में किया विश

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 के घर के हीरो श्रीसंत जिन्होंने घर के अंदर कुछ ना करते हुए भी लोगों को अपनी तरफ चुंबक की तरह खींचे रहे और अपनी फैन फौलोइंग और व्यक्तित्व की वजह से लोगो के दिल पर राज करा और शो में आखिर तक बने रहे। कभी इमोशनल तो कभी गुस्सैल रवैया तो कभी हंसी मजाक घर के अंदर श्रीसंत के सभी चेहरे देखने को मिले और शायद यही वजह रही की घर के बाहर सभी ने श्रीसंत को खूब पसंद किया।

बता दें कि श्रीसंत अपनी फैमिली से बहुत ज्यादा अटैच्ड हैं शो की शुरूआत से ही वो समय-समय पर बुरी तरह से टूटे और घर वालों को मिस करते दिखें, घर में अपने बर्थडे से लेकर अपने घर वालों के सभी के जन्मदिन को श्रीसंत ने बिग बॉस के घर में बनाया, और आज श्रीसंत की मैरिज एनीवर्सरी है। और आज का दिन उनके लिए बहुत ही खास है।

श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी ने आज ट्वीटर पर अपनी और श्रीसंत की शादी की पिक्स को शेयर किया है। और श्रीसंत को विश भी किया है। बता दें की भुवनेश्वरी ने ट्वीट कर लिखा कि- You complete me.

 

बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले भुवनेश्वरी बिग बॉस के घर के अंदर पहुंची थी और उन्होंने घर के अंदर जाकर सुरभी को खूब बातें भी सुनाई थी, जिसके बाद सुरभी काफी रोई भी थी, हालांकि श्रीसंत ने भुवनेश्वरी द्वारा बोली गई बातों के लिए सुरभी से माफी मांगी थी। बता दें कि श्रीसंत से मिलने उनके दोनों बच्चे भी घर के अंदर पहुंचे थे. श्रीसंत की बेटी ने दीपिका को बुआ कहकर बुलाया था।

घर से बाहर आने के बाद भुवनेश्वरी ने अपनी बेटी की एक फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “पापा से मिलने के बाद से सानविका ने सुल्तानी अखाड़े के मेडल को अपने से दूर नहीं किया है. उसने मेडल गले से उतारा ही नहीं है. वो इसे साथ लेकर सो रही है. हर बेटी का पहला प्यार उनके पापा ही होते हैं.”

दरअसल जब भुवनेश्वरी बच्चों के साथ श्रीसंत से घर के अंदर मिलने पहुंची थी तब श्रीसंत ने अपनी दोनों बेटियों को सुल्तानी अखाड़े का मेडल दिया था और उनकी बेटी ने तब से उस मेडल को खुद से दूर नहीं किया है।

बात करे शो की तो जिस तरह से शो के अंतिम दिन ही बचे रह गए हैं, और खबरों की मानें तो घर के अंदर श्रीसंत को लोग फिनाले में देख रहे हैं। अब देखना होगा की बिग बॉस के शो की ट्राफी किसके हाथ लगती है और कौन बनता है इस सीजन का विनर।

Back to top button