विशेष

दीपिका की गर्दन के पीछे फिर नजर आया गायब हुआ पुराना टैटू, ईशा की शादी में खुल गया सबसे बड़ा राज़

बनवाना आजकल फैशन का एक हिस्सा बन चुका है. बड़ी संख्या में लोग अपने शरीर पर टैटू गुदवाते हैं. पर्मानेंट टैटू बहुत सोच समझ कर बनवाना चाहिए क्योंकि अगर आपने एक बार टैटू बनवा लिए तो इसे हटाना बहुत मुश्किल हो जाता है. इसे हटाने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. अधिकतर प्रेमी जोड़े एक-दूसरे के नाम का टैटू बनवाना पसंद करते हैं. आम जिंदगी में आपने भी ऐसे कई कपल देखे होंगे जिन्होंने अपने पार्टनर के प्रति प्यार दिखाते हुए उनके नाम का टैटू बनवाया होगा. लेकिन ऐसा केवल आम जिंदगी में नहीं होता है. बॉलीवुड में भी कुछ ऐसे सितारे मौजूद हैं जिन्होंने अपने पार्टनर के नाम का टैटू अपने शरीर पर बनवाया है. जहां कुछ सितारे ये टैटू बनवाकर बहुत पछताए वहीं कुछ इसे बनवाकर बहुत खुश हैं. कुछ दिनों पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह के साथ हुई है और हाल ही में दीपिका की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें उनके गर्दन के पीछे का टैटू गायब था. दरअसल, जब दीपिका रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी तब उन्होंने रणबीर कपूर के नाम का टैटू अपने गर्दन पर बनवाया था. लेकिन रणवीर से शादी के बाद उन्हें ये टैटू हटवाना पड़ा. लेकिन कल ईशा अंबानी की शादी में दीपिका की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल, शादी के बाद जो टैटू दीपिका की गर्दन से गायब दिख रहा था वही टैटू वापस उनकी गर्दन पर आ गया है. गर्दन पर पुराना टैटू देखकर लोग समझ नहीं पाए कि शादी के बाद वो टैटू कहां गायब हो गया था और अचानक अब कैसे आ गया है. तो चलिए हम आपको बताते हैं इस टैटू के पीछे का राज़.

मेकअप की मदद से छिपाया गया था टैटू

 

दरअसल, शादी के बाद जब दीपिका की गर्दन से रणबीर कपूर के नाम का टैटू गायब दिखा तो लोगों ने कहा कि दीपिका अब अपने पास्ट को भुलाकर आगे बढ़ चुकी हैं. लेकिन ईशा अंबानी की शादी में पुराने टैटू ने एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए. लेकिन आपको बता दें शादी के बाद दीपिका ने अपनी गर्दन से रणबीर के नाम का टैटू हटवाया नहीं था बल्कि उसे मेकअप की मदद से छिपाया गया था. काफी टाइम पहले एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा था कि वह अपने गर्दन से कभी रणबीर कपूर के नाम का टैटू नहीं हटाएंगी.

उनके अनुसार, जो लोग गलती करते हैं उन्हें अपनी गलती छिपाने की जरूरत पड़ती है और उनके मुताबिक उस समय उन्हें ये सही लग रहा था और उन्होंने टैटू बनवाकर कोई गलती नहीं की. खैर, दीपिका की बात भी बिलकुल सही है लेकिन देखने वालों को ये थोड़ा अजीब जरूर लगा और लोग उनकी तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे.

पढ़ें : दीपिका पादुकोण को अपनी बॉडी का ये पार्ट लोगों को दिखाना है बेहद पसंद – देखिए वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button