बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण को अपनी बॉडी का ये पार्ट लोगों को दिखाना है बेहद पसंद – देखिए वीडियो

मुंबई – इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर फिल्म में पद्यावती का रोल प्ले कर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी विवादों में घिरी हुई हैं। फिल्हाल संजय लीला भंसाली की फिल्म पर देश में बैन लगा दिया गया है। आपको बता दें कि रिलीज पर इसलिए बैन लगाया है क्योंकि फिल्म में कुछ ऐसे सीन है जो करणी सेना के मुताबिक नहीं होने चाहिए। गौरतलब है कि करणी सेना ने सिनेमाघर जलाने, जान से मारने और हिंसा फैलाने की धमकी दी है। इसी बीच किसी ने दीपिका पादुकोण के पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर कर दिया है, दो इन दिनों खुब वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह दीपिका के एक पुराने इंटरव्यू का वीडियो है जिसमें शो की होस्ट राखी सावंत थी। राखी ने उनसे सवाल पूछता था कि वह अपनी बॉडी का कौन-सा पार्ट लोगों को दिखाना चाहेंगी? आपको बता दें कि राखा सांवत ने कई सालों पहले दीपिका पादुकोण का एक इंटरव्यू लिया था। इस शो का नाम द ‘द राखी सावंत शो’। जिसकी होस्ट राखी थी और गेस्ट दीपिका। राखी शो में आने वाले गेस्ट से अटपटे सवाल पूछा करती थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस इंटरव्यू के वीडियो में राखी ने दीपिका से पूछा – अपनी फिल्मों में बॉडी का कौन-सा ऐसा पार्ट है जिसे आप दिखाना चाहती हैं? जिसका जवाब देते हुए दीपिका ने कहा था – स्माइल।

गौरतलब है कि दीपिका के इस इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दीपिका के इस जवाब से शो की होस्ट राखी भी चौंक गई थी। राखी ने दीपिका को टोकते हुए कहा था कि स्माइल बॉडी का कोई पार्ट नहीं होता। फिर दीपिका ने समझाते हुए कहा था कि मेरी जीभ भी तो बॉडी का पार्ट ही है। आपको बता दे कि इस वीडियो को सालो बाद खुद राखी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। यूजर्स इस जवाब के लिए दीपिका की तारीफ और राखी का मजाक उड़ा रहे हैं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की रिलीज पर देश में बैन लगा दिया गया है। रिलीज पर इसलिए बैन लगा दिया गया है क्योंकि फिल्म के एक सीन को लेकर बवाल मचा हुआ है। आपको बता दें कि भंसाली इस फिल्म के डॉयरेक्टर हैं। पद्मावती को लेकर इसलिए बवाल मचा है क्योंकि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का गुणगान किया गया है। फिल्म में खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच ड्रीम सीक्वेंस फिल्माया गया है। रानी पद्मावती का जिक्र हिन्दी साहित्य ‘पद्मावत’ में किया गया है। 16वीं शताब्दी में मलिक मुहम्मद जायसी द्वारा लिखे गए पद्मावत में पद्मावती का जिक्र मिलता है।

 

देखिए वीडियो –

Back to top button