बॉलीवुड

बिग बॉस 12: कंफर्म! श्रीसंत को लेकर बॉयस्ड हैं शो मेकर्स, इस वीडियों से सच आया सामने

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 को खत्म होने में कुछ ही दिन का समय रह गया है और साथ ही शो को लेकर के नए-नए विवाद और बातें सामने आ रही हैं जो शो को लेकर के दर्शकों के मन में रिएलिटी और बायस्डनेस को लेकर के उठ रहे सवालों पर सच की मुहर लगा रहे हैं।

ये सीजन जब से शुरू हुआ है तभी से इस शो को लेकर बहुत सी बातें हो रही है कभी कहा जा रहा है कि ये शो स्क्रिप्टेड है तो कभी सुनने में आता है कि शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए शो मेकर्स कुछ भी किसी हद तक कर सकते हैं यहां तक की झूठे रिश्ते भी बनवा सकते हैं, ये बातें सबसे ज्यादा तब हुई थी जब अनूप जी ने घर से बाहर आकर अपने और जसलीन के रिश्ते के बारे में बोला था कि दोनों का आपस में सिर्फ एक गुरू और शिष्या का रिश्ता है।

इसके बाद शो को लेकर सबसे ज्यादा जो बातें हुई वो हैं शो मेकर्स को श्रीसंत को लेकर बॉयस्ड होना, जब शिव को घर से इस वजह से बेघर कर दिया गया था कि और उसकी वजह थी जब उसने काल कोठरी की सजा के लिए मना कर दिया था और इस बात पर उसे बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया था तब ये बातें भी सामने आई थी कि काल कोठरी में ना जाने की बात श्रीसंत ना जाने कितनी बार कर चुके हैं लेकिन उनको कभी इतनी कड़ी सजा नहीं मिली तो आखिर शिव के साथ ऐसा क्यों किया गया। तभी से खबरों में ये आ रहा है कि शो मेकर्स श्रीसंत को लेकर बॉयस्ड हैं और वो जो भी गलती करते हैं उसको नजर अंदाज कर देते हैं।

बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर से बेड से कुल 8 गद्दों को वापस ले लिया गया था और इसकी वजह बताई गई थी कि चूकिं घर वाले दिन में सोते हैं जिनमें मुख्य रूप से रोमिल, दीपक और रोहित को दोषी बताया गया था। और आज घर के अंदर से एक ऐसा वीडियो बाहर आया है जिसने इस चीज को साफ कर दिया है कि शो मेकर्स श्रीसंत का इस गेम में सपोर्ट कर रहे हैं। देखिए ये वीडियो-

 

जैसा की आपने देखा की वीडियों में श्रीसंत आराम से सो रहे हैं और तब घर में कुकड़ुक्कू नहीं बजता है लेकिन वहीं जब रोमिल मुंह नीचे करके लेटे होते हैं तो घर में तुरंत कुकड़ुक्कू बज जाता है जिस बात पर रोमिल कहते हैं कि वो सो नहीं रहे थे वो पैर हिला रहे थे।

घर से बाहर आए इस वीडियो से ये बात जाहिर हो रही है कि शो मेकर्स श्रीसंत को लेकर इस शो में बॉयस्ड हैं और शायद यही वजह है कि श्रीसंत इतने दिनों तक घर में टिके हुए हैं।

Back to top button