कई एक्ट्रेसेस को रोमांस कर चुके सलमान फिल्मों में नहीं करते किसिंग सीन, वजह है ये अभिनेत्री

बॉलीवुड में सितारों की कमी नहीं है. यहां एक से एक टैलेंटेड सितारे हैं. कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी पॉपुलरिटी जैसे पहले थी वैसे ही आज भी बरक़रार है, जैसे- शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान. ये बॉलीवुड के ऐसे खान हैं जिनकी फिल्में देखने के लिए पहले भी दर्शकों की भीड़ लगती थी और आज भी लगती है. आज हम उन्हीं में से एक खान की बात करने जा रहे हैं. आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान की. सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. अगर आप सलमान खान के फैन हैं तो आपने नोटिस किया होगा कि भले ही वह निजी जीवन में अभिनेत्रियों के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हों लेकिन ऑनस्क्रीन उन्होंने कभी किसी एक्ट्रेस को किस तक नहीं किया. जी हां, ये बात बिलकुल सच है. वैसे तो सलमान खान के रोमांस के किस्से काफी मशहूर हैं लेकिन रियल लाइफ में वह थोड़े शर्मीले हैं और लड़कियों की बहुत इज्जत करते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्यों इतने बड़े स्टार होने के बावजूद वह बड़े पर्दे पर किसिंग सीन से परहेज करते हैं.

ये अभिनेत्री है वजह

बता दें. सलमान की पहली डेब्यू फिल्म साल 1989 में आई ‘मैंने प्यार किया’ थी. इस फिल्म में उनके साथ भाग्यश्री थीं. सलमान की पहली फिल्म ही सुपरहिट साबित हुई और वह रातोंरात स्टार बन गए थे. दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने फिल्म में सलमान और भाग्यश्री का एक किसिंग सीन भी रखा था.

जब भाग्यश्री को इस बारे में पता चला वह बहुत परेशान हो गयीं और जब सलमान को इस बारे में पता चला कि भाग्यश्री किसिंग सीन करने में असहज हैं तो उन्होंने डायरेक्टर से बात करके इस सीन को हटाने की बात कही. लेकिन सूरज बड़जात्या जी ने इस सीन को शूट करने का एक नायाब तरीका निकाल लिया. उन्होंने दोनों के बीच एक गिलास लगाया जिसके बाद ये किसींग सीन फिल्माया गया.

किसी फिल्म में नहीं करते किसिंग सीन

उन दिनों भाग्यश्री हिमालय दसानी के साथ रिलेशनशिप में थीं और दोनों का जल्द ही शादी करने का प्लान भी था. वहीं, सलमान भी अपनी पहली फिल्म में किसिंग सीन करने थोड़ा संकोच रहे थे. बस इस वाकये के बाद सलमान ने तय किया कि वह कभी अपनी फिल्म में किसिंग सीन नहीं करेंगे. सलमान का डायलॉग ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी उसके बाद मैं अपने आप की भी नहीं सुनता’ इस वाकये पर सबसे फिट बैठता है. आजतक सलमान ने अपनी किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं दिया है और उनका ये उसूल अब तक बरकरार है. जहां आजकल की फिल्मों में हर दूसरे सीन में आपको लिपलॉक देखने को मिल जाएगा वहीं सलमान खान की फिल्में बिना किसी किसिंग सीन के भी ब्लॉकबस्टर जाती है. सलमान की हर फिल्म 100 करोड़ की क्लब में शामिल होती ही है. वह चाहे कैसी भी फिल्म करें उनके फैन्स फिल्म हिट करवा ही देते हैं.

पढ़ें सलमान खान की इस हीरोइन ने मारा एक व्यक्ति को थप्पड़, गलत हरकत करते पकड़ा गया

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.