बिग बॉस 12: श्रीसंत के खोला राज बताया मुझे मिलता है शो में प्रिफरेंस

बिग बॉस शो को खत्म होने में बस 10 दिनों का ही समय शेष रह गया है और इसी के साथ शो को लेकर के नए-नए विवाद और रोज सामने आ रहे हैं। जब से इस सीजन की शुरूआत हुई है तभी से इस शो के स्क्रिप्टेड होनें में और घर के कुछ सदस्यों को लेकर शो मेकर्स के बॉयस्ड होने पर सवाल उठते आए हैं।

शो को लेकर सबसे ज्यादा बातें तब हुई थी जब शिव को घर से इस वजह से बेघर कर दिया गया था क्योंकि उसने काल कोठरी की सजा के लिए मना कर दिया था और इस बात पर उसे बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया था तब ये बातें भी सामने आई थी कि काल कोठरी में ना जाने की बात श्रीसंत ना जाने कितनी बार कर चुके हैं लेकिन उनको कभी इतनी कड़ी सजा नहीं मिली तो आखिर शिव के साथ ऐसा क्यों किया गया। तभी से खबरों में ये आ रहा है कि शो मेकर्स श्रीसंत को लेकर बॉयस्ड हैं और वो जो भी गलती करते हैं उसको नजर अंदाज कर देते हैं।

काफी दिनों से शो को लेकर ये बातें चल रही हैं कि शो मेकर्स श्रीसंत को लेकर बहुत बॉयस्ड हैं, लेकिन अब सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि दीपिका और श्रीसंत किसी बात पर झगड़ रहे थे तब श्रीसंत दीपिका से ये कहते नजर आ रहे हैं कि मुझे यहां पर स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाता है, श्रीसंत की इस वीडियो को देखकर अब तक जो महज अफवाह उड़ रही थी उस पर अब ठप्पा लग चुका है कि सिर्फ बातों में ही नहीं सच में ही शो मेकर्स श्रीसंत को स्पेशल ट्रीटमेंट देते हैं। देखें वीडियो-

बता दें की आज बिग बॉस के घर में आरजे मलिश्का आएंगी जो कि घर के सदस्यों के साथ ऑन एयर होंगी जहां पर बिग बॉस के फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट से सवाल पूछेंगे और घर वाले उन सवालों का जवाब देंगे। शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें दीपिका और रोमिल आरजे अनुश्का के साथ नजर आ रहे हैं और कॉलर उनसे श्रीसंत और उनके रिश्ते को लेकर सवाल पूछ रहा है।