पांड्या के अलावा इन सेलिब्रिटीज को भी तीखी लग चुकी है करण की कॉफी, बयानों से मचा बवाल

करण जौहर का शो कॉफी विद करण हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के लिए काफी भारी साबित हो गया। इस विवादित चैट शो में पांड्या औऱ राहुल ने ऐसी विवादित बातें बोल दीं जिनका खामियाजा उन्हें मैच से बाहर होकर भुगतना पड़ रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नही है जब करण जौहर का यह शो किसी के लिए इतना विवादास्पद बना हो। इस शो का नेचर ही ऐसा है कि यहां पर सेलिब्रिटीज खुलकर कई बातें बोल जाते हैं और बाद में उसका बड़ा विवाद बन जाता है। आपको बताते हैं सेलिब्रिटीज की कुछ ऐसे ही कंट्रोवर्सियल बातें।

दीपिका पादुकोण

फिल्म ओम शांति ओम से डेब्यू करने के बाद दीपिका इस शो के 5वें सीजन का हिस्सा बनी थीं। इस एपिसोड में दीपिका सोनम के साथ आईं थी। फिल्म के दौरान जहां रनबीर से उनके अफेयर के चर्चे थे तो वहीं जल्द ही उनका ब्रेकअप हुआ था। ऐसे में करण जौहर ने दीपिका से पूछा था कि रणबीर को कौन सा प्रोडक्ट एंडोर्स करना चाहिए तो बिना देरी किए दीपिका ने कहा था कॉन्डोम। इसके बाद से रनबीर से मीडिया ने इस बारे में काफी कुछ जानने की कोशिश की थी और इस बात पर खूब विवाद हुआ था कि शायद दीपिका ने रनबीर को उन्हें चीट करते हुए पकड़ा था।

आलिया भट्ट

करण जौहर की ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट के लिए यह शो जी का जंजाल बन गया था। दरअसल इस शो में आलिया अपने दोनों क स्टार  वरुण और सिद्धार्थ के साथ पहुंची थी। जब तीनों के साथ रैपिड फायर राउंड खेला जा रहा था उसमें करण ने सवाल किया की भारत का राष्ट्रपति कौन है तो आलिया ने जल्दी जल्दी पृथ्वीराज चौहान बोल दिया था। उस वक्त आलिया के इस जवाब का खूब मजाक उड़ा था। इतना ही नहीं इस शो के चलते लोगों के मन में आलिया को लेकर यह ईमेज बन गई की उन्हें किसी बात की जानकारी नही है।

करीना कपूर

बॉलीवुड में गॉसिप करने के मामले में करण जौहर के बाद दूसरा नंबर करीना कपूर का आता है। करीना हमेशा से ही मुंहफट किस्म की रही हैं और किसी से भी कुछ भी कह देती हैं। उन्होंने कभी किसी से दुश्मनी हो जाने की परवाह भी नहीं की। इस शो में भी उन्होंने कहा था कि वह प्रियंका से सवाल पूछना चाहती हैं कि उनका एक्सेंट यानी बोलने का तरीका कहां से आया है। अगली बर जब प्रियंका इस शो का हिस्सा बनीं तो उन्होंने जवाब में कहा था कि उनकी एक्सेंट वहीं से आई हैं जहां से उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड से सीखने को मिली थी। दोनों की कैटफाइट की काफी चर्चा भी हुई थी।

कंगना रनौत

किसी भी सेलिब्रिटीज से राज निकालने में माहिर करण के लिए कंगना से पंगा लेना बहुत भारी पड़ गया था। इस शो के दौरान कंगना ने नेपोटिज्म पर सवाल उठा दिया था और यह तक कह दिया था की इंड्स्ट्री में भी भाई भतीजावाद छाया हुआ है। यह मुद्दा इतना ज्यादा गर्म हो गया कि शो से बाहर भी लोग एक दूसरे से इस मुद्दे पर सवाल करने लगे थे। इसके बाद कंगना और करण में भी इस मामले को लेकर ठन गई थीं।

यह भी पढ़ें