बॉलीवुड

शादी के बाद इन 5 एक्ट्रेस ने किया फिल्मों में डेब्यू, नंबर 3 आज फिल्म इंडस्ट्री पर करती है राज

अक्सर ऐसा होता है कि शादी के बाद लड़कियां जॉब नहीं कर पातीं. फैमिली प्रेशर से या अपनी मर्जी से वह जॉब छोड़ देती हैं. शादी के बाद लड़कियां कई चीजें अपने मन मुताबिक नहीं कर पातीं. उन्हें अपने ससुराल को ध्यान में रखते हुए कई काम करने पड़ते हैं. कई लोग तो ऐसे होते होते हैं जो शादी के बाद अपनी बहुओं को काम नहीं करने देते. ऐसे लोगों की सोच पर तो कई बार शर्म आती है. हालांकि सभी लोग ऐसे नहीं होते. इस मामले में बॉलीवुड बहुत अच्छा है. बॉलीवुड में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो शादी के बाद भी काम कर रही हैं. इस इंडस्ट्री की धारणा है कि शादी के बाद करियर खराब हो जाता है. लेकिन यहां कई अभिनेत्रियों ऐसी हैं जिन्होंने इस धारणा को न सिर्फ गलत साबित किया है बल्कि आज उनका नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में लिया जाता है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनका डेब्यू बॉलीवुड में शादी के बाद हुआ.

चित्रांगदा सिंह

एक से बढ़कर एक रोल निभा चुकी चित्रांगदा सिंह बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं. चित्रांगदा ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘हजारों ख्वाइशें ऐसी’ से किया था. साल 2001 में उन्होंने गोल्फ प्लेयर ज्योति सिंह रंधावा से शादी की थी. वह आज एक बेटे की मां हैं. शादी करने के बाद भी उनका करियर हिट रहा.

मल्लिका शेहरावत

फिल्म ‘मर्डर’ से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत ने साल 2000 में पायलट करण सिंह गिल से शादी की थी. मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है. बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले मल्लिका शादीशुदा थीं. हालांकि, अब उनका तलाक हो चुका है.

सनी लियॉन

फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले सनी लियॉन एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम किया करती थीं. उन्होंने साल 2011 में अपने ही फील्ड के डेनियल वेबर से शादी कर ली थी. आज सनी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज़ करती हैं. सनी को पहली बार ‘बिग बॉस’ में लोगों ने देखा था.

अदिति राव हैदरी

राजघराने से संबंध रखने वाली अदिति राव हैदरी आज बॉलीवुड की सफलतम अभिनेत्रियों में से एक हैं. बता दें, 2006 में सत्यदीप मिश्रा से शादी करने के बाद एक साल के अंदर ही उनका तलाक हो गया था. अदिति की पहली डेब्यू फिल्म शादी के बाद ‘दिल्ली 6’ थी.

माही गिल

माही गिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म ‘खोया खोया चांद’ से की थी. लेकिन उन्हें पहचान अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ में ‘पारो’ का किरदार निभाकर मिली. माही आज पंजाब फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार हैं. बता दें, करियर की शुरुआत करने से पहले माही शादीशुदा थीं. फ़िलहाल उनका तलाक हो चुका है.

पढ़ें आमिर खान और अदिति राव के रिश्ते का सच बहुत ही कम लोग जानते हैं, जानिये क्या है इन का रिश्ता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button