आमिर खान और अदिति राव के रिश्ते का सच बहुत ही कम लोग जानते हैं, जानिये क्या है इन का रिश्ता

यूं तो बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार मौजूद है, जो निजी लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे कलाकार भी हैं, जो अपनी निजी लाइफ को छिपाकर रखते हैं। इसी सिलसिले में आमिर खान नाम सबसे पहले आता है। जी हां, आमिर खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को अलग अलग रखते हैं, इसलिए उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं। इतना ही नहीं, आमिर खान इंटरव्यू वगैरह में अपनी निजी लाइफ के बारे में बात करने से बचते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आमिर खान की पत्नी किरण राव के बारे में सभी अच्छे से जानते हैं। किरण राव एक सफल निर्माता और निर्देशक हैं, लेकिन इनकी बहन भी कुछ कम नहीं है। जी हां, किरण राव की बहन यानि आमिर खान की साली भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है, लेकिन इसके बारे में आमिर खान ने खुद कभी कुछ नहीं कहा। हालांकि, ये अभिनेत्री किरण राव की सगी बहन नहीं है, लेकिन ज्यादा दूर की भी बहन नहीं है। यह अभिनेत्री किरण राव की मौसी की लड़की है और इस रिश्ते से दोनों बहने हुई और आमिर खान की साली हुई।

फिल्म मर्डर-3 की अभिनेत्री हैं आमिर खान की साली

आमिर खान की साली का नाम अदिति राव हैदरी है। अदिति राव हैदरी को असली पहचान फिल्म मर्डर-3 से मिली, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरूआत दिल्ली-6 से ही कर दी थी। दिल्ली-6 में इन्होंने सपोर्टिंग किरदार निभाया था, जिसकी वजह से ये लोकप्रिय नहीं हुई, लेकिन मर्डर-3 करने के बाद इनकी लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती गई और इन्हें 2018 में फिल्म भूमि में भी देखा गया। अदिति राव हैदरी अभी तक कई फिल्में कर चुकी हैं और आज इनकी बॉलीवुड में पकड़ बन गई है।

जीजा से कभी नहीं लगाई सिफारिश

आमिर खान का बॉलीवुड में सिक्का चलता है, लेकिन अदिति राव हैदरी ने कभी भी उनसे अपने लिए कुछ नहीं मांगा। अगर अदिति राव हैदरी चाहती तो आमिर खान से अपने लिए सिफारिश लगवा सकती थी, लेकिन अदिति राव हैदरी आज जो भी हैं अपने बलबूते हैं। इतना ही नहीं, आमिर खान और अदिति दोनों ने ही अपने रिश्ते को दुनिया से छिपा रखा है और यही वजह है कि किरण राव भी अदिति से ज्यादा मिलती जुलती हैं। मगर, यह कहना गलत नहीं होगा कि आज दोनों ही बहनों की बॉलीवुड में बड़ी पकड़ है।

किरण की मौसी की लड़की हैं अदिति राव

बताते चलें कि किरण और अदिति राव भले ही कजिन बहन है, लेकिन इन दोनों की मां सगी बहनें हैं। किरण और अदिति की फैमिली अब भले ही आना जाना कम हो गया हो, लेकिन दोनों बचपन में बहुत क्लोज थी। जहां एक तरफ किरण ने अपने लिए निर्माता और निर्देशक का करियर लिया तो वहीं दूसरी तरफ अदिति ने हीरोईन बनाने का फैसला किया और आज दोनों ही अपने अपने फिल्ड में सफल हो चुकी हैं।