बॉलीवुड

चकाचौंध से पीछा छुड़ाकर अपने घरों में हम-आप जैसे रहते हैं बॉलीवुड स्टार्स, देखिए अनदेखी तस्वीरें

हर इंसान मेनटेन होकर रहना चाहता है जिसमें वो अच्छी ड्रेस पहने, महंगे शूज पहने और हमेशा ऐसा लगे कि अभी कहीं जाना है. ऐसा करना आम जीवन में संभव नहीं हो पाता लेकिन जब हम फिल्मी सितारों को हमेशा वेलड्रेस्ड देखते हैं तो यही सोचते हैं कि शायद ये सोते भी सूट-बूट में ही होंगे. मगर आपका और हमारा ये ख्याल बिल्कुल गलत है क्योंकि हमेशा मेनटेन रहने वाले बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने घर में बिल्कुल आपकी और हमारी तरह ही रहते हैं. चकाचौंध से पीछा छुड़ाकर अपने घरों में हम-आप जैसे रहते हैं बॉलीवुड स्टार्स, बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया इनके घर खत्म हो जाती है, जितने मेनटेन वे सितारे कैमरे के सामने रहते हैं उतने घर पर नहीं रहते ऐसा हर सितारे के साथ ही होता है. अब ऐसे में आप सोचेंगे तो ये सितारे कैसे रहते हैं घर पर ?

चकाचौंध से पीछा छुड़ाकर अपने घरों में हम-आप जैसे रहते हैं बॉलीवुड स्टार्स

जो फिल्मी सितारे पर्जे पर और पार्टियों में महंगे-महंगे सूट-बूट में और अभिनेत्रियां लग्जरी ड्रेस में नजर आती हैं घर पर ये सभी इन सब कामों से दूर रहते हैं. बॉलीवुड स्टार्स जब अपने घर पर होते हैं तो उस समय ना उन्हें कैमरे का डर होता है और ना मीडिया का तो वे बिल्कुल अलग रहते हैं तो चलिए दिखाते हैं आपको उनकी अनदेखी तस्वीरें.

सलमान खान

हमेशा जींस, टीशर्ट और महंगे जूतों में दिखने वाले दंबग सलमान खान अपने घर पर हाफ निकर में रहते हैं. आपको बता दें कि सलमान अपने डॉगी से बहुत प्यार करते हैं और उनके डॉगीज़ उनके आस-पास ही रहते हैं.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आपने हमेशा महंगे सूट-बूट में देखा है लेकिन घर में वो बिल्कुल साधारण कपड़ों में रहते हैं. वो ज्यादातर कुर्ता-पायजामा या फिर ढीली शर्ट और जींस पहनते हैं. उनके पास भी एक डॉग है और अमित जी को डॉग बहुत पसंद हैं.

अक्षय कुमार

फिल्मों में एक्शन सीन करने वाले अक्षय कुमार की दहाड़ अब बॉक्स-ऑफिस पर भी खूब सुनने को मिलती है लेकिन घर में कुछ इस तरह से रहते हैं. अक्षय कुमार ने एक बार जिक्र किया था कि जब वो अपने घर पर होते हैं तब हफ्ते में एक बार उन्हें खाना बनाना होता है और उन्हें ऐसा करना बहुत पसंद भी है.

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की जोड़ी शुरु से जमी और वो अक्सर घर पर हाफ पैंट में ही नजर आते हैं. पब्लिक प्लेज पर अजय भले ही महंगे कपड़े पहने लेकिन आमतौर पर वो ढीले-ढाले कपड़ो में कंफर्ट रहना पसंद करते हैं. इस तस्वीर को देखकर अजय की सादगी आपको साफतौर पर नजर आ रही होगी.

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक अपने बच्चों के लिए बच्चे बन जाते हैं और पत्नी से तलाक होने के बाद उनका ज्यादा समय उनके बच्चों के साथ ही बीतता है. इस तस्वीर में ऋतिक अपने बेटों और बड़ी बहन के साथ बैठे है.

शाहिद कपूर

आमतौर पर शाहिद कपूर वही कपडे़ पहनते हैं जिसमें वो कंफर्ट फील करते हों और ऐसा ही है कि शाहिद को अक्सर इन्ही कपड़ों में स्पॉट किया जाता है. शाहिद अपने घर पर ज्यादातर ढीली टीशर्ट्स ही पहनना पसंद करते हैं.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड में चुलबुली एक्ट्रेस के नाम से फेमस आलिया भट्ट अपने घर भी कूल अंदाज में रहती हैं और यह सबसे पहले ऐसा करके कंफर्टेबल महसूस करती हैं.

Back to top button