बॉलीवुड

कमांडो बन पाक में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे टीवी के ‘महादेव’, जल्द रिलीज होने वाली है फ़िल्म

टीवी के पॉपुलर एक्टर मोहित रैना ने ‘देवों के देव महादेव’ में शंकर जी का किरदार निभाया था. इस किरदार में मोहित रैना ने बहुत मेहनत की और उनकी पॉपुलैरिटी इस शो से पता चली जब घर-घर में लोग मोहित में भगवान शंकर की छवि देखने लगे थे. टेलिविजन के बाद उन्होंने अब सीधे वेब सीरीज 21 सरफरोश में काम किया. इसके बाद अब वो पहली बॉलीवुड फिल्म उरी में नजर आएंगे और ये फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित होगी. फिल्म का ट्रेलर हिट है और अब 11 जनवरी को फिल्म रिलीज के लिए पूरी तैयार है. कमांडो बन पाक में सर्जिकल स्ट्राइक करेंएंगे टीवी के ‘महादेव’, जानिए इनके बारे में कुछ खास बातें. वैसे आपको बता दें कि मोहित रैना की फीमेल फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा है.

कमांडो बन पाक में सर्जिकल स्ट्राइक करेंएंगे टीवी के ‘महादेव’

मोहित रैना अब बॉलीवुड फिल्म उरी में एक आर्मी ऑफिसर बनकर आ रहे हैं. जिस किरदार का नाम कैप्टन करण कश्यप हैं और ये उनकी पहली फिल्म होगी. 14 अगस्त, 1982 को जम्मू में जन्में मोहित रैना का पूरा बचपन कश्मीर में बीता और वहां पर जब वो किसी आर्मी ऑफिसर को देखते तो उनके मन में भी आर्मी में भर्ती होने का ख्याल आता था. मोहित कभी एक्टर नही बनना चाहते थे लेकिन किस्मत ने उन्हें वही बना दिया. इस बारे में रोहित बताते हैं कि वह कश्मीर से हैं और उनका बचपन भारतीय सेना के बीच ही गुजरा जो मुश्किल समय में उनकी ताकत होती थी. उन्होंने बताया, ”मैंने तीन साल की उम्र में ही सेना में भर्ती होने का फैसला ले लिया था और मैंने इसके लिए बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं सका क्योंकि मेरी आंखें कमजोर हो गईं और मुझे रिजेक्ट कर दिया गया था. अब इस फिल्म के साथ मेरा सपना भी पूरा हुआ और एक आर्मी अफसर के रोल में घाटी में गया.”

मोहित से पूछा गया कि कि क्या कश्मीर से होने के नाते उन्हें स्क्रिप्ट को अलग तरीके से समझा तो इसपर मोहित ने जवाब दिया, ”निर्देशक आदित्य धर के आगे उन्होंने कह दिया कि मुझे सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में कुछ भी नहीं पता तो उन्होंने मेरा पूरा साथ दिया और इसके बारे में सबकुछ बताया.” सर्जिकल स्ट्राइक के ऊपर बनी इस फिल्म में मोहित और विक्की कौशल ने असली आर्मी के पास जाकर 2 हफ्तों की ट्रेनिंग ली थी.

मोहित का अफेयर इस अभिनेत्री से रहा

मोहित रैना टीवी पर महादेव के किरदार में नजर आए तो मौनी रॉय ने उनकी सती बनकर खूब पॉपुलैरिटी बटोरी. इसके बाद इनके लव अफेयर के किस्से टीवी की दुनिया में फैल गई और इन्हें लोगों ने खूब पसंद किया. मौनी रॉय नागिन सीरियल में व्यस्त हो गईं और मोहित कुछ वेब सीरीज पर काम कर रहे थे. साल 2018 में मौनी ने बॉलीवुड एंट्री फिल्म गोल्ड से ली और अब साल 2019 में फिल्म उरी से मोहित फिल्मों में नजर आएंगे. हालांकि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन फिर भी ये अच्छे दोस्त हैं.

Back to top button