सामने आया कांग्रेसियों का शर्मनाक चेहरा, पुलवामा शहीदों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में उड़ाए नोट रुड़की में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें कांग्रेस के नेता और कार्यक्रता शामिल हुए थे।

पुलवामा हमले के बाद देश में आक्रोश और गम का माहौल है। गमगीन माहौल के साथ देश पाकिस्तान से बदला लेने की बात भी कर रहा है। इसी बीच पुलवामा में शहीद हुए जवानों के लिए जगह जगह श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन भी किया जा रहा है, जिसमें नेता से लेकर जनता तक शामिल हो रही है। जी हां, पुलवामा हमले में शहीद होने वाले जवानों को देश भर में नम आंखों के साथ श्रद्धांजलि दी जा रही है और उन्हें भरोसा दिलाया जा रहा है कि आपका बलिदान बेकार नहीं जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को देशभर में श्रद्धांजलि दी जा रही है। इसी सिलसिले में रुड़की में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें कांग्रेस के नेता और कार्यक्रता शामिल हुए थे। कार्यक्रम शहीदों को श्रद्धांजलि देने का था, लेकिन यह पूरी तरह से विवाद में तब्दील हो गया। दरअसल, शहीदों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर डांस किये। इतना ही नहीं, जमकर नोट बरसाने का भी आरोप लग रहा है, जिसे एक शर्मनाक हरकत के तौर पर देखा जा रहा है।

वीरेंद्र रावत थे मुख्य अतिथि

 

रुड़की में आयोजित शहीदों के लिए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता वीरेंद्र रावत थे, जोकि नोट बरसाते हुए दिखाई दिए। जी हां, कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वीरेंद्र रावत अपने कार्यकर्ताओं को रोकने टोकने के बजाए ठहाके मारते हुए नज़र आएं। इतना ही नहीं, वीरेंद्र रावत ने गायकों के ऊपर खुद भी पैसे उड़ाए, जिसे कांग्रेस की दोहरे चरित्र के तौर पर देखा जा रहा है। दरअसल, एक तरफ राहुल गांधी शहीदों को लेकर आंसू बहाते  हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ छोटे मोटे नेता इस तरह की हरकत कर रहे हैं।

क्या है इस वीडियो में?

रुड़की में शहीदों की श्रद्धांजलि के लिए आयोजित कार्यक्रम में मंच पर संगीत चल रहा था, जिसके ज़रिए शहीदों को याद किया जा रहा था, लेकिन इसी बीच एक शख्स नोटो की गड्डी लेकर आता है और फिर उससे नोट लेकर वीरेंद्र रावत उड़ाने लगते हैं। मामला यही नहीं थमता है, बल्कि आगे वीरेंद्र यादव हंसने भी लगते हैं और बाद में जाकर आराम से फोटो भी खींचवाते हैं। यह वीडियो देखकर हर भारतीयों को गुस्सा आ रहा है, क्योंकि शहीदों की शहादत पर इस तरह से माहौल बनाना ठीक नहीं है।

पाकिस्तान से बदला लेने की उठ रही है आवाज़

पुलवामा हमले के बाद देश भर से एक ही आवाज़ उठ रही है कि पाकिस्तान से बदला लो। इसके लिए भारत सरकार से सवा सौ करोड़ देशवासी अपील कर रहे हैं। देशवासियों की आवाज़ को सुनते हुए भारत सरकार ने पाकिस्तान से कूटनीति के आधार पर बदला ले रहा है और आने वाले दिनों में पाकिस्तान को जबरदस्त सबक सिखाने की तैयारी भी है।