समाचार

पीएम मोदी से गुस्से में बोला ये बच्चा, ‘प्लीज उन्हें बचा लो, मैं बड़ा होकर लूंगा बदला और…’

पुलवामा हमले के बाद भारत में आक्रोश का माहौल है। हर कोई पाकिस्तान को करारा जवाब देना चाह रहा है। इसी बीच शहीदों के परिजनों की मदद के लिए भी लोग आगे आ रहे हैं, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बॉर्डर पर तनाव का माहौल बढ़ता ही जा रहा है। दिन ब दिन वहां की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ाई जा रही है, ताकि भारत हर स्थिति के लिए तैयार रहे और इस बार किसी भी चीज़ में कोई चूक न हो। पुलवामा में शहीद हुए जवानों को लेकर हर कोई अपनी अपनी राय रख रहा है और ऐसे में एक बच्चे का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच आर पार की बात हो रही है। इसी सिलसिले में पीएम मोदी ने शनिवार को एक बार फिर से भरोसा दिलाया कि जवानों की शपुलवामा में शहीद हुए जवानों को लेकर हर कोई अपनी अपनी राय रख रहा है और ऐसे में एक बच्चे का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।हादत बेकार नहीं जाएगी और हम बदला लेकर रहेंगे। इस बार पूरा हिसाब होगा, लेकिन एक छोटा सा बच्चा पीएम मोदी से रोते हुए अपील कर रहा है, जिसका वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उस बच्चे को खूब सपोर्ट भी कर रहे हैं।

क्या है वीडियो में?

वायरल हुए इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि एक मां-बेटा बैठकर टीवी देख रहा है, जिसमें शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। यह देखते ही छोटा सा मासूम बच्चा बुरी तरह से रोने लगता है। बच्चा को रोता हुआ देख उसकी मां उससे पूछती है कि बेटा तुम क्यों रो रहे हैं, तो बच्चा अपनी मां को जवाब देते हुए कहता है कि मैं रो रहा हूं, क्योंकि हमारे जवान मर गए हैं और मुझे इस बात से बेहद तकलीफ़ हो रही है। वीडियो यही खत्म नहीं होता है, बल्कि इस वीडियो में आगे बच्चा पीएम मोदी से गुजारिश भी करता है।

मोदीजी मैं लूंगा बदला

वीडियो में जब बच्चे की मां उससे पूछती है कि तुम मोदीजी से क्या चाहते हो, तो बच्चे ने झट से जवाब देते हुए कहा कि प्लीज उनको बचा लो, मरने नहीं दो मोदीजी। इसके आगे भी बच्चा रोते हुए कहता है कि मैं बड़ा होकर भारतीय जवान बनूंगा और इसका बदला लूंगा और मैं अपने देश को बचाऊंगा और बदला लूंगा। यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग इस बच्चे की बहादुरी और जज्बा को सलाम कर रहे हैं, क्योंकि इस बच्चे में देशभक्ति का रंग कूट कूट कर भरा है।

हिंदुस्तानियों की एक ही आवाज़

प्रत्येक भारतवासियों की एक ही आवाज़ है कि इस बार पाकिस्तान के साथ आर या पार किया जाए, क्योंकि हमने बहुत शहादत दी है और इसलिए इस बार शहीदों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए, बल्कि पाकिस्तान को मिलकर सबक सिखाना चाहिए। इसके लिए लोग खुद देश के लिए मरने मिटने को भी तैयार हैं।

Back to top button