समाचार

पुलवामा हमला: पाक की ये महिला बोली ‘मोदीजी हमारे मुल्क पर हमला करो, पाकिस्तान की जनता आपके साथ’

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसके हरकत इस तरह से हो गए हैं कि उसके खुद के निवासी भी उसका साथ नहीं दे रहा है। पुलवामा कायराना हरकत करने के बाद से न सिर्फ भारत में पाकिस्तान के खिलाफ आवाज़ उठाई जा रही है, बल्कि देश के कुछ चुनिंदा कार्यकर्ता पाक के खिलाफ आवाज़ उठा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बलूचिस्तान से सामने आया है, जिसमें एक महिला कार्यकर्ता पीएम मोदी से गुहार लगा रही है। यह महिला कार्यकर्ता पीएम मोदी को अपना भाई मानती है और उनसे गुहार लगा रही है। तो चलिए जानते हैं कि पाकिस्तान की यह महिला कार्यकर्ता क्या कुछ कह रही है?

पाक की कुकर्मों से सिर्फ भारत ही नहीं परेशान है, बल्कि उसके देश की आवाम भी परेशान है। इसीलिए बलूच की कुछ महिला कार्यकर्ता महिलाओं के खिलाफ होने वाली घटनाओं के लिए आवाज़ उठाने लगी हैं और भारत के पुलवामा में हुए हमले को लेकर ये कार्यकर्ताएं भारत से खुद ही अपील कर रही हैं। इन कार्यकर्ताओं में शामिल एक महिला पीएम मोदी से गुहार लगा रही है कि अब पाकिस्तान को सबक सिखाने का समय आ गया है, क्योंकि पाकिस्तान एक के बाद एक कायराना हरकत कर रहा है।

पाक पर हमला करें आप मोदीजी

बलूचिस्तान छात्र संगठन की चेयर पर्सन करीमा बलोच ने शुक्रवार को पीएम मोदी को अपने भाई के तौर पर संबोधित करते हुए कहा कि आप प्लीज पाक पर हमला करें और यहां की जनता आपके साथ है। यह महिला चाहती है कि पीएम मोदी महिलाओं को पाकिस्तान के चंगुल से बाहर निकालने में मदद करें और पुलवामा में हुए हमले का भी हिसाब खिताब पाकिस्तान से बराबर करें। महिला का आग्रह है कि पीएम मोदी जल्दी ही पाकिस्तान पर हमला करें, ताकि सभी चैन की सांस ले सकें।

पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग उठी

पुलवामा में आतंकी हमला होने के बाद दुनिया भर से पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग उठ रही है। दुनिया के कई देश भारत के साथ आ चुके हैं और भारत सरकार भी इस मसले पर सेना को खुली छूट दे चुकी है। इसके अलावा सरकार लगातार मीटिंग कर रही है, ऐसे में माना जा रहा है कि पाकिस्तान को इस बार अपना कायराना हरकत काफी ज्यादा भारी पड़ेगा। बता दें कि देश भर में सभी लोग पीएम मोदी से अपील कर रहे हैं कि इस बार पहले पाकिस्तान को सबक सिखाएं और फिर बाकी काम होगा।

जम्मू कश्मीर में लगा है कर्फ्यू

आतंकी हमला के बाद जम्मू कश्मीर में कर्फ्यू लगा हुआ है। लोगों को घर से बाहर निकलने के लिए मना किया गया है। बता दें कि गुरूवार को हुए पुलवामा हमले के बाद जम्मू कश्मीर समेत पूरा भारत सहम गया है और लोगों के अंदर काफी गुस्सा है। हर कोई इस दिल दहला देने वाली घटना पर अपनी राय रख रहा है और सरकार से यह उम्मीद की जा रही है कि इस बार हमले की निंदा नहीं बल्कि कार्रवाई होनी चाहिए।

Back to top button