बॉलीवुड

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन बनीं सपना चौधरी, वीडियो तेज़ी से हुआ वारयल

टेलीविज का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर वर्ग के लोगों को पसंद आता है। चकाचौंध की दुनिया में सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने अपनी एक अलग पहचान बना रखी है, लेकिन इन दिनों लोग इस शो की जान कही जानी वाली दयाबेन को बहुत मिस कर रहे हैं, जोकि पिछले एक साल से गायब हैं, ऐसे में चर्चा हो रही है कि जल्दी ही दयाबेन को वापस लाया जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास हैं?

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स शो ने दयाबेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी को वापस आने की कई बार हिदायत दे चुके हैं, लेकिन दिशा वकानी वापस आने के मूड में नहीं दिख रही हैं, ऐसे में अब नयी दयाबेन की खोज शुरू हो चुकी हैं, जिसमें सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आया है। जी हां, सपना चौधरी दयाबेन बनने के लिए फिट हैं या नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्योंकि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे दयाबेन की एक्टिंग कर रही हैं।

तो क्या नेक्स्ट दयाबेन हैं सपना चौधरी?

 

View this post on Instagram

 

#desiqueen back with new video ????? @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachoudhary #sapnachaudhary #tiktok

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

एक तरफ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स को नयी दयाबेन की तलाश है, तो वहीं दूसरी तरफ सपना चौधरी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे दयाबेन की एक्टिंग कर रही हैं। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 लाख लोग देख चुके हैं और इसे खुद सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वे दयाबेन बनी हुई नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का यह किरदार उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। सपना चौधरी का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, लेकिन वे दयाबेन की किरदार में दिशा वकानी की जगह लेने में सफल नहीं रह पाई हैं।

हाल ही में सपना ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सपना चौधरी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। जी हां, सपना चौधरी की फिल्म दोस्ती के साइड इफैक्ट्स लोगों को सिनेमाघर तक खींचने में सफल नहीं हो पाई और यह फिल्म भी फ्लॉप फिल्मों की श्रेणी में जा पहुंची। इस फिल्म के ज़रिए सपना चौधरी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं, लेकिन शायद लोगों को उनका डांस  गाना ही पसंद है और एक्टिंग नहीं पसंद आई।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में कब होगी दयाबेन की वापसी?

दिशा वकानी ने लगभग ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ ही दिया है, ऐसे में अब मेकर्स नयी दयाबेन की तला कर रहे हैं। नयी दयाबेन के लिए कुछ ही दिनों में ऑडिशन शुरू हो जाएंगे, जिसके बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि कुछ ही महीने में दयाबेन की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी हो सकती है।

Back to top button