कसौटी जिंदगी की 2: मिस्टर बजाज के किरदार के लिए सामने आए ये नाम, एक हैं हूबहूं बजाज की कॉपी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की का पहला सीजन दर्शकों को खूब पसंद आया था। ये सीरियल सबसे लंबे समय तक सीरियलों में चलने वाली लिस्ट में से एक था। एकता कपूर का वो सीरियल उस समय काफी लोकप्रिय हुआ था। जिसके चलते 8 साल बाद एक बार फिर से एकता कपूर अपने उसी सीरियल के सीजन 2 के साथ वापसी कर चुकी हैं। जब सीरियल के शुरू होने की बात हुई थी तभी से उसमें काम करने वालों के किरदारों को लेकर सीरियल मेकर्स ने काफी सस्पेंस बनाए रखा था। लेकिन फिर उनसे धीरे-धीरे पर्दा हटना शुरू हुआ।

बात करें पुराने की सीजन की तो उसमें प्रेरणा, अनुराग और कोमोलिका का किरदार काफी लोकप्रिय हुआ था उसी के साथ एक और किरदार था जो काफी लोकप्रिय हुआ था वो था मिस्टर बजाज का। इस  सीजन में अनुराग, प्रेरणा और कोमोलिका की एंट्री तो हो चुकी हैं और उनकों लोगों ने काफी पसंद भी किया हैं। लेकिन एक किरदार ऐसा है जिसकी एंट्री सीरियल में होनी अभी भी बाकी है और वो है मिस्टर बजाज की। पिछले शो में मिस्टर बजाज का किरदार रोनित रॉय ने निभाया था। वो इस किरदार से काफी लोकप्रिय भी हुए थे यहां तक की लोग उन्हें रोनित रॉय के नाम से कम बल्कि मिस्टर बजाज के नाम से ज्यादा जानते थे। अब इंतजार है तो इस सीजन में मिस्टर बजाज की एंट्री का, जिसपर शो मेकर्स ने अभी तक सस्पेंस बरकरार रखा है।

लेकिन टीवी जगत के ऐसे कुछ नाम हैं जो इस किरदार को निभाने के लिए सामने आ रहे हैं। तो आज हम आपको उन्हीं एक्टर्स के बारे में बताने वाले हैं जो इस सीजन में मिस्टर बजाज का किरदार निभा सकते हैं।

बरूण सोबती

टीवी सीरियल “इस प्यार को क्या नाम दूं” में अर्नब सिंह रायजादा का किरदार निभाने वाले बरुण सोबती को इस किरदार से काफी लोकप्रियता मिली थी। यहां तक की उनको बॉलीवुड से भी ऑफर आने लगे थे। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ अपना रूख कर लिया लेकिन उनकों फिल्मों में वो सफलता हासिल नहीं हुई। बता दें कि मिस्टर बजाज के लिए सबसे पहले बरूण सोबती का नाम सामने आया है। सूत्रों की मानें तो वो इस किरदार को निभा सकते हैं। लेकिन जब उनसे इस किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। लेकिन शायद उनसे ऐसा कहने को एकता कपूर ने ही कहा हो जिससे वो लोगों के मन में इस सस्पेंस को बरकरार रख सकें।

हितेन तेजवानी

मिस्टर बजाज का किरदार निभाने में जिन लोगों का नाम सामने आ रहा है उसमें से एक नाम हितेन तेजवानी का भी है। बता दें कि हितेन ने अपनी करियर की शुरूआत एकता कपूर के सीरियल “कुटुंब” से की थी। जिसके बाद वो फेमस सीरियल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” में भी नजर आए थे। हाल ही में हितेन ने बिग बॉस सीजन 11 में भी हिस्सा लिया था। हितेन काफी सुलझे हुए और मैच्योर इंसान हैं और उनकी एक्टिंग में भी दम हैं। साथ ही ऐसा कहा जाता है कि वो एकता के करीबियों में से एक हैं। साथ ही मिस्टर बजाज के लिए जिस तरह के कैरेक्टर की जरूरत हैं वो उसमें बखूबी जमते हैं। जिसके चलते ऐसा माना जा रहा है कि वो मिस्टर बजाज का किरदार निभा सकते हैं।

इकबाल खान

टीवी जगत में सीरियल “कैसा ये प्यार है” से अपने करियर की शुरूआत करने वाले इकबाल खान ने अपने करियर में बहुत से सुपरहिट सीरियलों में काम किया है। इकबाल ने “कहीं तो होगा” “करम अपना- अपना” जैसे कई सीरियलों में काम किया है। हालांकि इकबाल तीन साल से किसी सीरियल में नजर नहीं आए हैं लेकिन ऐसा सुनने में आ रहा है कि मिस्टर बजाज बनने की  रेस में इनका भी नाम शामिल हैं। बता दें कि इकबाल के मेकअप और हेयरस्टाइल को देखो तो उनका चेहरा पिछले सीजन में बने मिस्टर बजाज से मिलता जुलता है।

ये तीनों एक्टर ही टीवी जगत के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं लेकिन देखना अब ये होगा कि आखिर सीरियल में एकता कपूर किसको मिस्टर बजाज बनाकर दर्शकों के सामने लाती हैं।