पुलवामा हमले पर झांसी की रानी की तरह दहाड़ी कंगना, बोलीं ‘पाकिस्तान को अब तबाह कर देना चाहिए’

गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले स्थित अवंतीपोरा के लाथपोरा में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हमला कर दिया। इस हमले से पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। हर कोई शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति कर रहा है, तो वहीं सरकार से पाकिस्तान को सबक सिखाने की अपील भी कर रहा है। देश भर में पाकिस्तान के पुतले फूंके गये हैं। हर कोई बस सरकार से यही कह रहा है कि अब और जवान शहीद नहीं होने चाहिए, उससे पहले ही आतंकी का खात्मा कर दो। इसी बीच कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है। कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलती हैं। ऐसे में अब कंगना रनौत ने पुलवामा हमले पर बड़ा बयान दिया है। पुलवामा हमले से कंगना रनौत ने पाकिस्तान को ललकारते हुए एक बड़ा बयान दे दिया है। कंगना रनौत अपने झांसी की रानी की तरह दहाड़ते हुए पाकिस्तान को धमकी दे डाली। इसके साथ ही इस तरह के कायरने हरकत को लेकर न सिर्फ कंगना रनौत में आक्रोश दिख रहा है, बल्कि पूरे देश का माहौल ऐसा है।

पाकिस्तान को तबाह कर देना चाहिए

कंगना रनौत ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान ने अब हद कर दी। इस बार उसने न सिर्फ हमारे देश की सुरक्षा के  साथ खिलवाड़ किया है, बल्कि उसने हमारे आत्मसम्मान पर भी चोट मारा है। ऐसे में अब पाकिस्तान को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ना चाहिए और उसे तबाह कर देना चाहिए। इसके अलावा कंगना रनौत ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ अगर इस बार कार्रवाई नहीं हुई और हम खामोश रहें तो यह हमारी कायरता समझी जाएगी और फिर पाकिस्तान बाज नहीं आएगा।

मुंह काला कर देना चाहिए

कंगना रनौत ने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा कि जो लोग इस समय शांति और अहिंसा की बात कर रहे हैं, उनका मुंह काला कर गधी पर बिठा कर घुमाना चाहिए। कंगना रनौत यही नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा कि उन लोगों को चौराहे पर ले जाकर खूब तमाचे जड़ने चाहिए, ताकि उन्हें एहसास हो कि अब शांति से काम नहीं चलेगा, बल्कि पाकिस्तान को उसकी अब औकात दिखाने का समय आ गया है। याद दिला दें कि कंगना रनौत ऐसे बयान पहले भी कई बार दे चुकी हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में एंटी नेशनल की भीड़ है – कंगना रनौत

 

कंगना रनौत ने आगे कहा कि शबाना आजमी उन लोगों में से हैं, जोकि भारत तेरे तुकड़े वाले गैंग को प्रमोट करते हैं। ऐसे में अब ये लोग अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रहे हैं और अनाब शनाब बयान दे रहे हैं। इस दौरान कंगना ने कहा कि शबाना आजमी जैसे देशद्रोही की पूरी फौज फिल्म इंडस्ट्री में है और ये लोग दुश्मन को बढ़ाते हैं, लेकिन अभी हमे सख्त एक्शन लेना चाहिए और पाकिस्तान को दिखा देना चाहिए।