बॉलीवुड

रणबीर को छोड़ फिर आया एक्स पर आलिया का दिल, बोलीं ‘आज भी मैं उससे बहुत प्यार करती हूं, पर..’

बॉलीवुड की गलियारों में चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर आलिया भट्ट इन दिनों चर्चा में हैं। जी हां, आलिया भट्ट ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बना लिया है। आलिया को कई तरह के अवॉर्ड मिल चुके हैं। आलिया दिन ब दिन अपने मुकाम को छू रही हैं। आलिया भट्ट बॉलीवुड में सबकी लाडली हैं और महज कुछ सालों में ही उन्होंने बॉलीवुड में एक अपना अलग ही रुतबा बना लिया है। ऐसे में एक बार फिर से आलिया भट्ट की चर्चा लोगों के बीच हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास हैं?

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गली बॉय रिलीज हुई, जोकि पर्दे पर खास कमाल तो नहींं कर पाई पर आलिया की एक्टिंग एक बार फिर से लोगों का दिल लूटने में सफल रही। आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से हर बार लोगों का दिल लूटने में सफल रहती हैं, लेकिन आज हम उनके फिल्मी करियर के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगे। दरअसल, खबर यह है कि इन दिनों आलिया भट्ट अपने एक्स सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरफ फिर से आकर्षित हो रही हैं।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड की तारीफ कर बैठी आलिया

आलिया भट्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मीडिया से रूबरू हो रही हैं, जिसकी वजह से उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया। आलिया भट्ट ने कहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए मेरे मन में बहुत प्यार और भावना है, क्योंकि हम दोनों ने साथ में ही करियर की शुरूआत की है, ऐसे में उसे लेकर मेरे मन में कोई नफरत नहीं है। आलिया ने कहा कि हम दोनों एक साथ कई ऊंचाइयों को छुआ है, ऐसे में हमारे मन में एक दूसरे को लेकर कोई गलत बात नहीं है।

तो क्या सिद्धार्थ की दोस्त बनना चाहती हैं आलिया?

सिद्धार्थ मल्होत्रा से दोस्ती के सवाल पर आलिया भट्ट ने कहा कि हम दोनों सारी कड़वाहट को भूलाकर दोस्त बन सकते हैं, क्योंकि इंसान कोई भी बुरा नहीं होता है, बल्कि बाते बुरी होती है। इसलिए अगर हम चाहे तो एक दूसरे के फिर से अच्छे दोस्त बन सकते हैं और एक अच्छी दोस्ती की मिसाल भी कायम कर सकते हैं। आलिया भट्ट ने कहा कि ब्रेकअप के बाद भी मिलना जुलना अच्छा रहता है, ऐसे में अगर दोनों बीती बाते भुलाकर मिले तो अच्छी दोस्ती हो सकती है। ऐसे में क्या अब वाकई आलिया सिद्धार्थ मल्होत्रा से फिर से दोस्ती करना चाहती हैं।

रणबीर कपूर को कर रही हैं डेट

बताते चलें कि आलिया भट्ट का नाम इन दिनों रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है। आलिया भट्ट रणबीर कपूर को लेकर काफी सीरियस है और माना जा रहा है कि दोनों अगले साल तक शादी कर सकते हैं। हालांकि, रणबीर कपूर की फैमिली को आलिया बहुत पसंद हैं, लेकिन रणबीर अभी शादी करने के मूड में नहीं है।

Back to top button