फ्री में मिल रहा है रणवीर-आलिया कि फिल्म गलीबॉय का टिकट, लेकिन करना पड़ेगा ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कल है वैलेंटाइन डे यानि की प्यार करने वालों का वो खास दिन जिसे वो अपने पार्टनर के साथ मिलकर और भी खास बनाते हैं। और कल ही रिलीज हो रही है आलिया और रणवीर सिंह की फिल्म गलीबॉय। बता दें कि इस फिल्म का इंतजार लोग काफी टाइम से कर रहे थे, और वैलेंटाइन डे की ही वजह से इस फिल्म को शुक्रवार की बजाए गुरूवार के दिन रिलीज किया जा रहा है।

बता दें कि जिस तरह से फिल्म के ट्रेलर को लोग पसंद कर रहे हैं उसे देखते हुए तो यही लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। और जब मौका वैलेंटाइन वीक का हो तो तब ऐसा होना तो लाजमी है। फिल्म के शो की बुकिंग पहले से ही हो चुकी है। तो अगर अब आप फिल्म के टिकट बुक करने की सोच रहे हैं तो पहले तो आपको सीट ढूंढने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी, दूसरा अपनी जेब से अच्छे खासे पैसे भी खर्च करने पड़ेंगे। लेकिन अगर हम आपको कहें कि ये फिल्म आप फ्री में देख सकते हैं तो आपको कैसा लगेगा?

ये बात सुनकर आपके चेहरे पर खुशी तो आ ही गई होगी ना। और अब आप भी ये जानने के लिए बेताब होंगे कि भला कैसे इस फिल्म को फ्री में देखा जाए। तो ज्यादा परेशान मत होइए। इस फिल्म की टिकट आप फ्री में कैसे पा सकते हैं ये बात आपको हम बताएंगे।

दरअसल फेमस शॉपिंग साइट मंत्रा डॉट कॉम ने अपने कस्टमर्स के लिए एक स्कीम लेकर आए हैं, जिसके चलते अगर आप उनकी साइट से एडीडास के किसी भी प्रोडक्ट की शापिंग करनी होंगी। मंत्रा जैसा ही ऑफरअमेजन पर भी चल रहा है। बता दें कि फिल्म में कई जगह पर रणवीर ने एडिडास के कपड़े पहने हैं ऐसे में कंपनी ने इस तरह का ऑफर कस्टमर्स के लिए निकाला है। ये ऑफर महज 11 घंटे के लिए ही है।

यदि आप अमेजन के स्मार्ट कार्ड से फिल्म गली बॉय की टिकट खरीदते हैं तो आपको टिकट पर 20 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। वहीं अगर आप टिकट का पेमेंट पेटीएम से करते हैं तो आप उसमें  200 रूपये तक की छूट पा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


बात करें फिल्म की तो इसे जोया अख्तर ने निर्देशित किया है। फिल्म में आलिया जहां एक धारावी की गुंडी बनी हुई हैं तो वहीं रणवीर एक स्ट्रगलिंग रैपर का किरदार निभा रहे हैं। रणवीर सिंह एक नार्मल फैमिली के होते हैं जो अपनी किस्मत बदलना चाहता है। और इन्हीं सबके बीच फिल्म की कहानी घूमती रहती है। वैसे तो जिस तरह सो लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं उसे देखकर यही लग रहा है कि इस बार भी बड़े पर्दे पर रणवीर की ये फिल्म धमाल मचाने वाली है। वैसे अभी तक रणवीर की जितनी भी फिल्में आई है वो सभी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं और इसी फिल्म से भी ऐसी ही उम्मीदें की जा रही हैं।