सनी ने इस खूबसूरत तरीके से मनाया जुड़वा बेटों का जन्मदिन, जन्म पर उठे थे कई सवाल

सनी लियोन सिर्फ बॉलीवुड की एक्ट्रेस और अच्छी डांसर ही नहीं वह एक अच्छी पत्नी औऱ बच्चों की मां भी हैं। सनी ने तीन बच्चों को गोद लेकर उनकी औऱ अपनी दोनों की जिंदगी में बड़ा बदलाव लाया है। उनके तीन गोद लिए हुए बच्चें हैं जिन्हें वो जान से भी ज्यादा प्यार करती हैं। सनी ने सबसे पहले निशा को गोद लिय़ा था औऱ उसका नाम रखा निशा कौर वेबर और उसके कुछ समय बाद ही दो जुड़वा बच्चों को भी सनी ने गोद लिया जिनका वो जन्मदिन मना रही हैं। सनी ने अपने जुड़वा बच्चों का पहला बर्थडे मनाया है और नोहा और अशर के जन्मदिन पर एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है।

बेटों के जन्मदिन पर शेयर किया वीडियो


सनी ने वीडियो के साथ एक प्यारा सा मैसेज अपने बच्चों के लिए दिया है। सनी ने लिखा कि कोई भी ऐसा शब्द नहीं बना है जो हमारे परिवार की खुशियों को बयान कर सकें, लेकिन आज मेरी कोशिश यही है कि मैं अपनी इस खुशी के बारे में लोगों को बता सकूं। नोहा और अशर के साथ पिछला साल मेरे जीवन के सबसे बेहतरीन पलों में से एक रहा। निशा भी अपने दोनों भाईयों की बेस्ट सिस्टर हैं। उन्हंने अपनी बेटी के लिए लिखा कि तुम मेरी जिंदगी की रोशनी हो और तुम्हारी वजह से ही मैं रोज सुबह उठती हूं। तुम्हारा रोना, हंसना, गले मिलना  मुझे सब अच्छा लगता है। मेरी इस प्यारी सी खुशी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

बच्चों के जन्म पर उठे थे सवाल

गौरतलब है कि सनी लियोन के जब बेटों के जन्म की खबर सामने आई थी तो लोग हैरान रह गए थे क्योंकि सनी की प्रेग्नेंसी की कोई खबरें नहीं थी। सनी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि नोहा और अशर उनके बॉयोलॉजिकल बच्चे हैं। हमने परिवार पूरा करने के लिए बहुत साल पहले सेरगेसी का सहारा लिया था और अब जाकर ये सपना पूरा हुआ है। सनी जहां तीन बच्चों की मां बनकर खुश हैं वहीं डेनियल भी पिता बनकर बहुत ही खुश हैं। डेनियल ने कहा कि ये हमारी जिंदगी का एक शानदार चैप्टर है और मेरा मानना है कि मैं बहुत ही गर्व महसूस कर रहा हूं। हमें एक खूबसूरत जिंदगी मिली है और आगे हौने वाली चीजं को लेकर हम उतने ही खुश है।

सनी ने कहा थी कि ये सब ऊपर वाले की मर्जी से हो रहा है। मैंने और डेनियल ने चाहा था कि कम समय में हमारा परिवार पूरा हो जाए और हमारे 3 बच्चे हों, लेकिन सालों बाद ही सही ये. सपना अब पूरा हो गया है। उन्होंने बताया था कि हमारे बेटों का जन्म कुछ हफ्ते पहले ही हुआ है,लेकिन ये हमारी आंखों औऱ दिलों में कई साल से जिंदा थे। भगवान ने हमारे लिए इतनी खास प्लानिंग की और हमें बड़ा सा परिवार दे दिया। हम दोनों तीनों बच्चों को प्राउड पैरेंट्स हैं। सबके लिए हमारा सरप्राइज है।बता दें कि सनी की फिल्में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं, लेकिन बहुत जल्द ही दर्शकों को सनी का एक नया रुप देखने को मिल सकता है. हालांकि उसके लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें