अपनी ‘गर्लफ्रेंड’ जसलीन के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा, बोलें ‘भगवान उसे एक अच्छा…’

टीवी जगत का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस कभी हिट होता है तो कभी फ्लॉप। जी हां,  बिग बॉस सीजन-12 पूरी तरह से फ्लॉप रहा, लेकिन थोड़ा बहुत हिट भी रहा। हिट होने के पीछे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की फेक लव स्टोरी का हाथ रहा है। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की फेक लव स्टोरी की वजह से बिग बॉस सीजन 12 में थोड़ा सा टीआरपी भी देखने को मिली। हालांकि, अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की फेक लव स्टोरी भी लोगों पर अपना ज्यादा जादू नहीं चला पाई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बिग बॉस सीजन-12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की फेक लव स्टोरी लोगों का ध्यान खींचने में काफी हद तक सफल रही, लेकिन दोनों ही लोग ज्यादा समय तक घर में नहीं रह पाए और बाद में दोनों को घर से आउट होना पड़ा, लेकिन घर से बाहर निकलते ही अनूप जलोटा से सब उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछने लगे और वे लगातार मीडिया की सुर्खियां भी बन रहें। ऐसे में अब वैलेंटाइन के मौके पर अनूप ने जसलीन को लेकर बड़ा बयान दिया है और अपनी ख्वाहिश जाहिर की है।

जसलीन के लिए लड़का तलाश कर रहे हैं अनूप

अनूप जलोटा ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं हमेशा से जसलीन का अच्छा चाहता हूं और उसके लिए सबकुछ करता हूं। इसके अलावा अनूप जलोटा ने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि जसलीन को एक अच्छा लड़का मिले, जिसके साथ वह वैलेंटाइन डे मना सके और वह उसे बहुत प्यार करे। अनूप ने कहा कि मैं जसलीन के लिए एक अच्छा प्यार करने वाला लड़का तलाश कर रहा हूं, क्योंकि  जसलीन वाकई बहुत अच्छी लड़की है, ऐसे में उसे एक अच्छा लड़का मिलना चाहिए, जो उसका ख्याल रख सके।

बिग बॉस के घर में दोनों कपल थे

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि जब बिग बॉस के घर में जसलीन ने एंट्री ली थी, तब उन्होंने कहा था कि वे अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड हैं, जिसकी वजह से घर में हंगामा भी मचा था। जी हां, बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू एक कपल की तरह रह थे, जिसकी वजह से यह शो काफी चर्चा में आया था और फिर दोनों की यह फेक लव स्टोरी के चर्च दिन रात सोशल मीडिया पर होने लगे थे। पूरे देश में सबकी इन्ही की लव स्टोरी पर टिक गई थी।

घर से बाहर निकलते ही रिश्ते को बताया फेक

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ रिश्ते को पूरी तरह से फेक बताया और बोला कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए इस तरह का प्लान बनाया था, लेकिन हमारा रिश्ता पूरी तरह से पवित्र है और मैं सिर्फ जसलीन का गुरू हूं और हमारे बीच कुछ भी नहीं है।