बॉलीवुड

लिव-इन में रहते-रहते कैसे बन गयी श्रद्धा कपूर चार बच्चों की माँ!

जल्दी ही स्क्रीन पर हम श्रद्धा को 4 बच्चों की माँ का किरदार निभाते हुए देखेंगे.

हम सभी जानते हैं की श्रद्धा आजकल फ़रहान अख्तर के साथ लिव-इन में हैं.चुलबुले किरदारों में नज़र आने वाली श्रद्धा कपूर इस बार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बहन की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाली हैं. जी हां, श्रद्धा अपनी आगामी फिल्म ‘हसीना- द क्वीन ऑफ़ मुंबई’ में दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभा रही हैं. श्रद्धा का यह रोल अब तक उनके निभाए हुए किरदारों से बिल्कुल अलग है. फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर ही बताते हैं कि श्रद्धा ने इस रोल में खुद को ढाल लिया है. इस रोल के लिए आशिक़ी गर्ल ने कड़ी मेहनत की है.

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर चार बच्चों की माँ का किरदार निभा रही हैं. इस रोल के लिए श्रद्धा की मेहनत काबिले तारीफ़ है क्योंकि इतनी कम उम्र में चार बच्चों की माँ दिखना बेहद मुश्किल है. इसके अलावा डॉन की बहन का किरदार निभाना भी कोई आसान काम नहीं है.

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अपूर्व लाखिया ने. उनके मुताबिक श्रद्धा ने डॉन की बहन के किरदार को बखूबी निभाया है. उनसे बेहतर यह रोल और कोई नहीं कर सकता था. हम आपको बता दें कि फिल्म अभिनेत्री तेजस्वनी कोल्हापुरी श्रद्धा कपूर की आंटी हैं. तेजस्वनी कोल्हापुरी की बेटी वेदिका के साथ श्रद्धा ने काफी वक़्त बिताया है और इस वजह से उन्हें बच्चों को टैकल करने का एक्सपीरियंस भी हो गया है. श्रद्धा के इसी एक्सपीरियंस ने उन्हें चार बच्चों की माँ का किरदार निभाने में मदद की और ऑनस्क्रीन इस रोल को करने में ज़्यादा परेशानी नहीं हुई.

डायरेक्टर अपूर्व लाखिया ने बताया कि श्रद्धा अपनी उम्र के हिसाब से काफी मैच्योर हैं. फिल्म के लिए उन्होंने प्रेगनेंसी से संबंधित किताबें पढ़ी और उससे जुड़ी हर छोटी से छोटी जानकारियों पर ध्यान दिया. बताया जा रहा है कि दर्शकों ने श्रद्धा का यह कातिलाना अंदाज़ पहले कभी नहीं देखा होगा. आंखों में सूरमा लगाकर वह बेहद खुबसूरत दिख रही हैं. उनके इस किरदार को देखकर दर्शक एक बार सोच में तो ज़रूर पड़ जायेंगे कि क्या ये वही बबली और चुलबुली श्रद्धा है जिसे हमने दूसरी फिल्मों में नाचते गाते और उछलते कूदते देखा है.

Back to top button