आलिया भट्ट ने शादी के पहले से ही सोच रखा है अपनी बेटी का नाम, एक शो के दौरान किया खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में लव अफेयर्स को लेकर के आए दिन खबरें आती रहती हैं। इन दिनों जिस कपल को लेकर बॉलीवुड गलियारें में सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो है आलिया और रणबीर की। इन दिनों आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं। जिस तरह  से उनकी फिल्म के ट्रेलर और गाने को लोग पसंद कर रहे हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करने वाली है। आलिया ने इस फिल्म में जो किरदार निभाया है वो एक दबंग लड़की का है वहीं आलिया के अपोजिट रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं।


जैसा की हमने आपको बताया कि आलिया इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और वो जगह-जगह पर इंटरव्यूस कर रही हैं। इन इंटरव्यूस में फिल्म से ज्यादा आलिया से उनके और रणबीर के रिलेशनशिप और शादी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। हालांकि खबरों की मानें तो आलिया और रनबीर तब तक शादी नहीं करने वाले हैं जब तक श्रृषि कपूर पूरी तरह से ठीक होकर भारत वापस नहीं लौट आते हैं। हालांकि भले ही आलिया शादी के लिए तैयार ना हों लेकिन उन्होंने अपनी बेटी का नाम पहले से ही डिसाइड कर रखा है।

हाल ही में आलिया फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो सुपर डांसर में पहुंची थी। जहां पर एक कंटेस्टेंट ने आलिया के नाम को गलत बोलते हुए उनको आलिमा बुला दिया था। इस पर आलिया ने कहा- ”आलमा बहुत ही सुंदर नाम है. मैं अपनी बेटी का नाम आलमा रखूंगी.”

वहीं आलिया ने अपनी शादी पर कहा कि, ”मुझे लगता है कि अभी एक ब्रेक की जरूरत है। पिछले साल हम लोगों ने दो खूबसूरत शादियां देखीं। मुझे लगता है कि अभी चिल करने का समय है। फिल्में देखते हैं काम पर ध्यान देते हैं और आगे का आगे देखा जाएगा।”

 

View this post on Instagram

 

Tu reply kyu kiya???? #ApniAlbina #GullyBoy

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on


आलिया की बातों से साफ है कि फिलहाल उनका और रणबीर का शादी का कोई प्लैन नहीं हैं। इस समय दोनों अपने करियर की पीक पर हैं। जहां पर दोनों ही उस पर ध्यान देना चाहते हैं। लेकिन दोनों की शादी होना तो तय है। क्योंकि आलिया को अक्सर रणबीर के परिवार के साथ समय बिताते देखा गया है। वहीं आलिया ने नए साल का जश्न भी उनकी फैमिली के साथ ही मनाया था।

बात करें आलिया और रणवीर की फिल्म गली बॉय की तो ये फिल्म 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी क्रेज है। फिल्म में रणवीर एक रैपर का किरदार निभा रहे हैं वहीं आलिया उनकी गर्लफ्रेंड बनी हुई हैं। आलिया की बात करें तो उनके पास अभी तख्त, ब्रह्मास्त्र और कलंक जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

Gully ka chokra !! 🕺

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on