विशेष

इन एक्ट्रेस को शादी के लिए देश में नहीं मिले लड़के, ढूंढ-ढूंढ कर लायीं एक से बढ़कर एक फिरंगी छोरे

आपने कहावत तो सुनी ही होगी कि प्यार और जंग में सब जायज है. तभी तो जब इन दो चीजों की बात आती है तो लोग जान लेने और देने को भी तैयार रहते हैं. प्यार जाति, धर्म, उम्र कुछ नहीं देखता. यदि आप किसी से सच में प्यार करते हैं तो आपके लिए ये सब चीजें मायने नहीं रखेंगी. प्यार में बस दिल से दिल के तार जुड़ने की देरी होती है. एक बार अगर ये तार जुड़ जाए तो दुनियाभर के लोग आपको अपने प्यार से जुदा नहीं कर सकते. बॉलीवुड में भी कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्हें समंदर पार बसे शख्स से मोहब्बत हो गयी. उन्हें इस कदर प्यार हुआ कि वह देसी और विदेशी में अंतर भूल गयीं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने फिरंगियों को अपने पार्टनर के रूप में चुना और उनसे शादी की या फिर करने जा रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा


हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. कुछ दिनों पहले हुई उनकी ये रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी. जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस ने शादी की थी. दोनों की ये शादी किश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज़ से संपन्न हुई थी.

तापसी पन्नू

बॉलीवुड की शबाना यानि तापसी पन्नू इन दिनों बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बो को डेट कर रही हैं. पिछले 4 सालों से दोनों रिलेशनशिप में हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं और जल्द ही शादी करने की तैयारी में हैं. हाल ही में तापसी अपनी बॉयफ्रेंड मैथियस के साथ गोवा से वेकेशन मनाकर लौटी हैं.

श्रेया शरण

बॉलीवुड और साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रेया शरण ने अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रूय कोसाचिव के साथ निजी समारोह में सात फेरे लिए. बता दें, श्रेया के विदेशी पति लॉन टेनिस प्लेयर हैं. दोनों ने 12 मार्च 2018 को शादी की थी.

श्रुति हासन

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वह बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. कई दिनों से श्रुति अपने फिरंगी बॉयफ्रेंड माइकल कोर्सेल को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में खबरें आई थीं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

इलियाना डिक्रूज़

साउथ की एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज़ आजकल बॉलीवुड में भी छाई हुई हैं. इलियाना अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. इलियाना की आखिरी हिंदी फिल्म साल 2018 में आई ‘रेड’ थी. इलियाना अब तक कई बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुकी हैं. बता दें, इलियाना काफी सालों से एंड्रूयूज नीबोन को डेट कर रही हैं. नीबोन ऑस्ट्रेलियन हैं और पेशे से एक फोटोग्राफर हैं.

प्रिटी जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा ने जेन गुडइनफ से शादी की है. काफी दिनों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया. जेन लॉस एंजिलिस में रहते हैं और बतौर फाइनेंशियल एनालिस्ट काम करते हैं. आपको बता दें जेन प्रिटी से उम्र में 10 साल छोटे हैं.

सेलिना जेटली

कई फिल्मों में काम करने के बावजूद सेलिना जेटली बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पायीं. सेलिना ने ऑस्ट्रिया के एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन पीटर हग से साल 2011 में शादी की है. बता दें कि, विदेशों में पीटर हग एक बहुत बड़ा नाम हैं. इनके खुद के कई सारे होटल हैं. सिंगापुर और दुबई में भी इनके होटल हैं.

पढ़ें ये हैं बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स जिनका असली नाम कोई नहीं जानता, सलमान और प्रिटी जिंटा भी है शामिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button